राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस के राजभवन घेराव पर सियासत, भाजपा ने कहा- फोन हैकिंग के सबूत है तो दें, केवल देश का वातावरण खराब ना करें

पेगासस फोन जासूसी (Pegasus Phone Hacking Case) मामले में आज प्रदेश कांग्रेस (Rajasthan Congress) राजभवन का घेराव कर रही है. लेकिन कांग्रेस के इस विरोध-प्रदर्शन पर प्रदेश में सियासी उबाल आ गया है.

By

Published : Jul 22, 2021, 12:17 PM IST

Published : Jul 22, 2021, 12:17 PM IST

bjp mla ram lal sharma
पेगासस फोन जासूसी मामला

जयपुर. भाजपा ने इस मामले में प्रदर्शनकारी कांग्रेस नेताओं से कहा है कि राज्यसभा और लोकसभा चल रही है और यदि कांग्रेस के सांसदों के पास आरोपों को लेकर कोई सबूत है तो सदन के पटल पर रखें. भाजपा विधायक (BJP MLA) व प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने एक बयान जारी कर यह भी कहा कि यदि आरोपों के पक्ष में कोई सबूत है तो उसे सदन के पटल पर रखकर बहस करें.

उन्होंने आगे कहा कि बहस के दौरान कोई बात निकलकर आएगी तो भारत सरकार पूरी संवेदनशीलता के साथ कार्रवाई करेगी. रामलाल शर्मा ने कहा, लेकिन कांग्रेस के लोगों के पास कोई सबूत नहीं है. केवल यह लोग हवा में बात करते हैं.

भाजपा विधायक का कांग्रेस पर निशाना...

शर्मा के अनुसार राजस्थान में जनता का ध्यान मुद्दों से भटकाने के लिए कांग्रेस के नेता विरोध-प्रदर्शन से जुड़ा यह कृत्य कर रहे हैं, जबकि राजस्थान में तो खुद कांग्रेस के विधायक ही गहलोत सरकार पर अपने फोन टैपिंग से जुड़ा आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में राजस्थान में तो कांग्रेस नेताओं को इस प्रकार का विरोध-प्रदर्शन करने का कोई हक है ही नहीं.

पढ़ें :गहलोत कैबिनेट की आज अहम बैठक, हो सकता है ये बड़ा फैसला

रामलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा चाहती है कि केंद्र में एक सही प्रतिपक्ष की भूमिका निभाते हुए कांग्रेस अपना धर्म निभाए और देश का वातावरण खराब नहीं करे. वहीं, राजस्थान में कांग्रेस सत्ता में है तो जनता की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details