राजस्थान

rajasthan

सावधान! ऑपरेशन LIVE 'पैंथर', CCTV फुटेज आए सामने

By

Published : Dec 13, 2019, 7:24 AM IST

जयपुर में शहर के नजदीकी झालाना वन क्षेत्र से एक पैंथर गुरुवार को शहर के घनी आबादी क्षेत्र में आ गया. वहीं पैंथर के हर एक मूवमेंट की सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आई है. जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि पैंथर अभी शहर में ही है. लोगों ने पुलिस और वन विभाग को सूचना दी. वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन देर शाम तक इसका कोई पता नहीं चल पाया.

panther in jaipur,  जयपुर में पैेंथर,  सीसीटीवी फुटेज में पैंथर की मूवमेंट
जयपुर में पैंथर की मूवमेंट हुई सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड

जयपुर.शहर के नजदीकी झालाना वन क्षेत्र से एक पैंथर गुरुवार को शहर के घनी आबादी क्षेत्र में आ गया. लोगों ने इसे शाम पांच बजे करीब एक मकान में देखा और इसके बाद से लगातर इसे ढूंढने का प्रयास चल रहा है. लेकिन इसका पता नहीं चल पा रहा है. वहीं पैंथर के हर एक मूवमेंट की सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आई है. जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि पैंथर अभी शहर में ही है.

जयपुर में पैंथर की मूवमेंट हुई सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड

वहीं पैंथर का जो सीसीटीवी वीडियों सामने आया है. उसमे पैंथर एक फुटेज में तख्ते ए शाही रोड पर एक घर मे घुसते हुए, तो वहीं दूसरा सीसीटीवी एसएमएस स्कूल का है. जहां पैंथर की आखिरी हलचल देखने को मिली. वहीं जब शाम पांच बजे एक मकान में लोगो ने पैंथर को देखा. पहले तो यह कुत्ते जैसा लगा, लेकिन ध्यान से देखा तो पता लगा कि पैंथर है. इसके बाद पूरे इलाके में हो हल्ला मचा गया. बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए, वहीं पैंथर एक मकान से दूसरे मकान में मूवमेंट करता रहा. लोगों ने पुलिस और वन विभाग को सूचना दी. वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन देर शाम तक इसका कोई पता नहीं चल पाया.

पढ़ेंः केवल बहुमत के आधार पर किसी निर्णय को पास करना ठीक नहीं : पायलट

वहीं, बाद में इस पैंथर का एसएमएस स्कूल से सीसीटीवी फुटेज सामने आया. जिसमें पैंथर स्कूल के बेसमेंट में घुसता हुआ नजर आया. जिसके बाद आनन-फानन में रेस्क्यू टीमें स्कूल की ओर दौड़ पड़ी. जहां पर देर रात से ही सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीं स्कूल प्रबंधन ने एतिहात के तौर भी शुक्रवार को छुट्टी की घोषणा भी कर दी है. वहीं, लोगों में भी दहशत बनी हुई है. पैंथर की तलाश की जा रही है. मगर अभी तक उसका सुराग नहीं लगा है.

पढ़ेंः खबर का असरः किसान उगा रहे थे गंदे पानी से सब्जियां और फल, पालिका ने जब्त किए मोटर और पाइप

बता दें कि, शहर से कुछ ही दूरी पर झालना वन क्षेत्र है जहां ठीक ठाक संख्या में पैंथर हैं. ये पैंथर पिछले दिनों में कई बार जयपुर की सड़कों पर नजर आ गए हैं. हालांकि अब तक ये झालाना वन क्षेत्र के आसपास के क्षेत्र की सड़कों पर ही दिखाई दिए हैं, लेकिन गुरुवार को एक पैंथर जयपुर के बिड़ला मंदिर के पास तख्ते ए शाही रोड के एक मकान में नजर आया. यह इलाका जयपुर के बीचों बीच है और घनी आबादी का क्षेत्र है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details