राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 26, 2020, 2:44 AM IST

ETV Bharat / city

जयपर: मुख्यमंत्री को कोविड-19 राहत कोष के लिए 72 लाख रुपए से अधिक की राशि भेंट

कोरोना के संकट की घड़ी में प्रदेश की गहलोत सरकार ने कहा कि आम जनता नियमों का पालन करते हुए कंधें से कंधा मिला कर काम कर रही हैं. गुरुवार को एक उद्योग मालिक की ओर से मुख्यमंत्री को कोविड-19 राहत कोष के लिए 72 लाख रुपए से अधिक की राशि भेंट की.

rajasthan news,  jaipur news,  राजस्थान न्यूज,  जयपुर न्यूज
मुख्यमंत्री को कोविड 19 राहत कोष के लिए 72 लाख रुपए से अधिक की राशि भेंट

जयपुर. वैश्विक महामारी कोरोना के संकट की घड़ी में प्रदेश की गहलोत सरकार ने कहा कि आम जनता नियमों का पालन करते हुए कंधे से कंधा मिला कर काम कर रही हैं. वहीं उद्योग जगत भी इस संकट की घड़ी में सरकार को आर्थिक मदद कर रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को भिवाड़ी मैन्युफैक्चर्स एसोसिएशन की ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 में 71 लाख रुपए की राशि भेंट की गई.

इस राशि में बाल कृष्ण इंटरप्राइजेज की ओर से 21 लाख, पीआई इंडस्ट्रीज की ओर से 21 लाख,ओरिएंटल रेफ्रिजरेटर प्राइवेट लिमिटेड की ओर से 11 लाख, हनन क्लाइमेंट सिस्टम इंडिया लिमिटेड की ओर से 6 लाख, कामधेनु लिमिटेड की ओर से 5 लाख, आकार आयरन क्रिएशन लिमिटेड की ओर से 5 लाख रुपए और प्लास्टिकइज्म प्राइवेट लिमिटेड की ओर से 2 लाख के चेक मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 रात कोष में दिए गए हैं.

पढ़ें:जयपुर: आवासन मंडल में 134 आवासीय अभियंता और 34 उप आवासन आयुक्त के पदों पर हुई पदोन्नति

वहीं, जयपुर के अग्रवाल अग्रवाल बंधु तंवर व्यापार संगठन की ओर से 1 लाख 301 का और सांगोद कोटा के पूर्व विधायक हेमंत कुमार यादव की ओर से 35000 का चेक कोविड-19 राहत कोष में दिया गया. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी दानदाताओं को धन्यवाद दिया. बता दें कि प्रदेश में ही नहीं बल्कि देशभर में कोविड-19 को लेकर लोग दुआ के साथ-साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार के आर्थिक मदद संख्या में जुड़ रहे हैं. गौरतलब है की कोरोना संकर्मण आज पूरी दूनिया में अपना कपर बरपा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details