राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बिहार के बेगूसराय में एम्बुलेंस और बस की टक्कर...बाल-बाल बचा राजस्थान निवासी एंबुलेंस कर्मी

बिहार के बेगूसराय में बुधवार को दिल्ली एम्स की एक एंबुलेंस और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में एंबुलेंस चालक सहित गहरे खाई में जा गिरा. वहीं, चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

By

Published : Aug 13, 2020, 9:35 AM IST

Updated : Aug 13, 2020, 10:33 AM IST

road accident, राजस्थान न्यूज
बस और एम्बुलेंस की भिड़ंत

जयपुर/बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में दिल्ली एम्स की एक एंबुलेंस और बस की भिड़ंत हो गई. इस घटना में एंबुलेंस पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा. जहां स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर एम्बुलेंस में दबे चालक और एक अन्य कर्मी की जान बचाई. वहीं, दूसरा एंबुलेंस कर्मी कोटा निवासी बताया जा रहा है.

खाई में गिरी एंबुलेंस

एंबुलेंस और बस की टक्कर...

बुधवार को एक कोच बस की टक्कर से दिल्ली एम्स अस्पताल का एंबुलेंस चालक समेत गहरे खाई में जा गिरा. स्थानीय ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर पानी में डूबे एंबुलेंस में सवार एक व्यक्ति समेत चालक को बाहर निकालकर उसकी जान बचा ली. इस घटना में एंबुलेंस चालक की हालत नाजुक बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने उसे उपचार के लिए गोधना स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है. वहीं एंबुलेंस में सवार दूसरा व्यक्ति सही सलामत है.

यह भी पढ़ें.कोटा: चंबल में हजारों मछलियों की मौत

बस चालक फरार...

एंबुलेंस में सवार व्यक्ति ने बताया कि वह दिल्ली एम्स अस्पताल का कर्मी है. वह अपनी पहचान राजस्थान कोटा के रामनगर निवासी रमेश पाल के पुत्र कमल पाल के रूप में किया है. जख्मी एंबुलेंस चालक की पहचान लखनऊ के राहुल कुमार के रूप में की गई है.

अस्पताल के कर्मी ने बताया कि वह दिल्ली एम्स से एक डेड बॉडी मधेपुरा पहुंचा कर वापस दिल्ली लौट रहा था. इस दौरान NH-28 पर गड्ढे के कारण एंबुलेंस और कोच बस दोनों आमने-सामने टकरा गए. इस घटना के बाद बस समेत चालक भाग निकला.

Last Updated : Aug 13, 2020, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details