राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 22, 2020, 10:00 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर में डॉलर देने का झांसा देकर 3 लाख रुपए लूटने वाला शातिर गिरफ्तार

राजधानी की श्याम नगर थाना इलाके में डॉलर देने का झांसा देकर दंपत्ति से 3 लाख रुपए लूटकर ले जाने वाले एक शातिर बदमाश को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, आरोपी से पूछताछ जारी है और फरार चल रहे अन्य बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

श्याम नगर थाना न्यूज , Jaipur News
डॉलर देने का झांसा दे 3 लाख रुपए लूटने वाला शातिर गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी की श्याम नगर थाना इलाके में डॉलर देने का झांसा देकर दंपत्ति से 3 लाख रुपए लूटकर ले जाने वाले एक शातिर बदमाश को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है. आरोपी के एक अन्य साथी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. गैंग के सदस्यों ने डॉलर देने का झांसा देकर दंपत्ति को मिलने बुलाया और फिर दंपत्ति को बेहोश कर 3 लाख रुपए लूटकर फरार हो गया. जिसके बाद दंपत्ति ने श्याम नगर थाने में प्रकरण दर्ज करवाया.

डॉलर देने का झांसा दे 3 लाख रुपए लूटने वाला शातिर गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पीड़ित मुकेश कुमार यादव को 12 जनवरी को एक हॉस्पिटल के बाहर एक व्यक्ति मिला, जिसने घरेलू नौकर का काम करने की इच्छा जताई. जिस पर परिवादी ने उक्त व्यक्ति को आईडी के साथ सी-स्कीम स्थित अपने कार्यालय बुलाया, जहां पर उक्त व्यक्ति अपने साथ एक अन्य व्यक्ति को लेकर आया और आईडी मांगने पर आईडी मौसी के गुर्जर की थड़ी स्थित आवास पर होने की बात कही. साथ ही मौसी के पास 1600 डॉलर होने की बात कहते हुए सस्ते में डॉलर देने को कहा.

पढ़ें- जयपुरः डॉलर देने का झांसा दे 3 लाख रुपए की लूट, जांच में जुटी पुलिस

परिवादी को उक्त व्यक्ति ने गुर्जर की थड़ी बुलाया, जहां पर परिवादी अपनी पत्नी के साथ कार में पहुंचा और इस दौरान दोनों व्यक्ति कार में बैठ गए. दोनों व्यक्तियों ने दंपत्ति को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसके बाद कार में रखे 3 लाख रुपए नगद लूट कर फरार हो गए.

वहीं, प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की और बुधवार को एक शातिर बदमाश शेख रफीक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ के दौरान दिल्ली और जयपुर में इस तरह की वारदातों को पूर्व में भी अंजाम देने की बात कबूल की है. फिलहाल, आरोपी से पूछताछ जारी है और फरार चल रहे अन्य बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details