राजस्थान

rajasthan

जयपुर: वाहन चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

By

Published : Nov 18, 2020, 9:41 PM IST

जयपुर के गलता गेट थाना पुलिस ने बुधवार को एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

Bike theft case in Jaipur,  Jaipur News
वाहन चोर गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी जयपुर में वाहन चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन वाहन चोरी की घटनाएं हो रही हैं. जयपुर के गलता गेट थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में आरोपी शारुख को गिरफ्तार किया है.

आरोपी दौसा जिले के महवा का रहने वाला है, जो कि हाल में ब्रह्मपुरी थाना इलाके के जयसिंहपुरा खोर में किराए से रह रहा था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है. डीसीपी नॉर्थ राजीव पचार के मुताबिक 12 नवंबर को पीड़ित आशीष कुमार ने गलता गेट थाने में मोटरसाइकिल चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया.

पढ़ें-बानसूर पुलिस ने 40 नकली गीजर के साथ दुकानदार को किया गिरफ्तार

राजीव पचार ने बताया कि पुलिस की स्पेशल टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपी की तलाश शुरू की. गश्त निगरानी के दौरान पुलिस ने सूचना एकत्रित करते हुए आरोपी शारुख को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस बरामद कर ली गई है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details