राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

स्मैक सप्लाई के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 5.20 ग्राम स्मैक बरामद

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया जा रहा है. कोरोना काल में भी अवैध मादक पदार्थों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही. बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार की ओर से महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पकवाड़ा चलाया जा रहा है. वहीं ड्रग माफिया अवैध मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे हैं.

By

Published : May 6, 2021, 3:55 AM IST

ड्रग आरोपी  smack supply  case of smack supply  jaipur latest news  crime news  crime in jaipur  जयपुर न्यूज  स्मैक बरामद
स्मैक सप्लाई के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी जयपुर की आमेर थाना पुलिस और डीएसटी नॉर्थ टीम ने संयुक्त रूप से ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी मोहम्मद नावेद उल्ला को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 5.20 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. स्मैक तस्करी के उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल को भी जप्त किया गया है.

डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता के निर्देशन में आमेर थाना अधिकारी शिवनारायण यादव के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पुलिस के अनुसार जयपुर शहर और राजस्थान के अन्य जिलों व राज्यों से मादक पदार्थ लाने वाले तस्करों पर गठित टीम डीएसटी नॉर्थ टीम ने लगातार सूचनाएं एकत्रित करते हुए आरोपियों पर निगरानी रखी. इसी क्रम में डीएसटी नॉर्थ को सूचना मिली की मोहम्मद नावेद उल्ला आमेर के नाई की थड़ी से जयपुर शहर में स्मैक सप्लाई करता है. इसके बारे में तकनीकी और गुप्त रूप से सूचनाएं एकत्रित की गई.

यह भी पढ़ें:बीकानेर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते 4 लोग गिरफ्तार, चार इंजेक्शन बरामद

पुलिस की डीएसटी नॉर्थ टीम की सूचना पर आमेर थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर रोहिताश कुमार ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से 5 ग्राम 20 मिलीग्राम स्मैक बरामद की. आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. आरोपी से पूछताछ के दौरान जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है कि स्मैक सप्लाई कहां-कहां पर की जाती है और कहां से खरीद कर लाई जाती है.

यह भी पढ़ें:श्मशान में टोने-टोटके करने पहुंचे युवक को पुलिस ने दबोचा

फिलहाल, आमेर थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. कार्रवाई में डीएसटी टीम के सहायक उप निरीक्षक हरिओम सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र पाल सिंह, कांस्टेबल कैलाश और कानाराम की सराहनीय भूमिका रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details