राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करते एक गिरफ्तार, स्मैक और बाइक जब्त

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 ग्राम स्मैक बरामद की. साथ ही अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के उपयोग में ली जा रही एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है.

By

Published : May 9, 2020, 12:19 PM IST

लॉकडाउन में तस्करी, जयपुर में तस्कर गिरफ्तार, जयपुर न्यूज, jaipur news, smuggler arrested in jaipur
जयपुर में अवैध मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जयपुर.लॉकडाउन में पुलिस को दोहरी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. एक तो लोगों से लॉकडाउन का पालन तो दूसरी ओर तस्करों पर नजर रखनी पड़ रही है. जयपुर में लॉकडाउन के दौरान एक के बाद एक अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. तस्कर लॉकडाउन के दौरान मौके का फायदा उठाकर चांदी काट रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक, मालपुरा गेट थाना इलाके में पुलिस की नाकाबंदी के दौरान एक मोटरसाइकिल चालक पुलिस को देखकर भागने लगा. संदिग्ध लगने पर पुलिस ने पीछा करके बाइक को रोककर चेक किया, तो व्यक्ति के कब्जे से 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी का नाम हनुमान मीणा है. आरोपी से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि, वो कहां से स्मैक लेकर आया था और कहां लेकर जा रहा था.

पढ़ेंःनागौर: New Born Fighter ने कोरोना को किया चित, बेटी को गोद में लेकर पिता को मिला सुकून

वहीं, डीसीपी ईस्ट राहुल जैन के मुताबिक मादक पदार्थों की तस्करी खिलाफ करने वालों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस की स्पेशल टीम लगातार इलाके में अवैध रूप से नशीले पदार्थ बेचने वालों पर निगरानी रख रही है. इसके लिए एडीसीपी ईस्ट मनोज चौधरी और एसीपी सांगानेर पूनमचंद बिश्नोई के निर्देशन में मालपुरा गेट थाना अधिकारी नेमीचंद के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया है. अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details