राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

शिक्षा मंत्री डोटासरा के आग्रह पर पूनिया ने की प्रकाश जावड़ेकर से अनुशंसा, दूरदर्शन व आकाशवाणी में निशुल्क स्लॉट देने की मांग

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शिक्षा मंत्री के मांग का समर्थन किया है. डोटासरा ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से शिक्षा हेतु दूरदर्शन और आकाशवाणी से निशुल्क स्लॉट देने का आग्रह किया था.

By

Published : Apr 22, 2020, 8:55 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 9:14 PM IST

राजस्थान भाजपा न्यूज, covid 19
शिक्षा मंत्री डोटासरा के आग्रह पर पूनिया ने की प्रकाश जावड़ेकर से अनुशंसा,

जयपुर.. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और आमेर से विधायक सतीश पूनिया ने शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा की उस मांग का समर्थन किया है, जिसमें डोटासरा ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से शिक्षा हेतु दूरदर्शन और आकाशवाणी से निशुल्क स्लॉट देने का आग्रह किया था. पूनिया ने इस संबंध में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र भी लिखा है.

शिक्षा मंत्री डोटासरा के आग्रह पर पूनिया ने की प्रकाश जावड़ेकर से अनुशंसा

पत्र के जरिए पूनिया ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से राजस्थान के विद्यार्थियों के हित में दूरदर्शन और आकाशवाणी पर निशुल्क स्लॉट दिए जाने की अनुशंसा की है. पत्र में लिखा कि राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा ने कोरोना के संक्रमण के चलते विद्यार्थियों की पढ़ाई में हो रहे नुकसान की भरपाई करने के लिए दूरदर्शन और आकाशवाणी पर स्लॉट चलाने की योजना बनाई है, ताकि विद्यार्थियों की पढ़ाई का नुकसान नहीं हो. ऐसे में वे भी डोटासरा के आग्रह को आगे बढ़ाते हुए उसकी अनुशंसा करते हैं.

पढ़ें-लॉकडाउन में रेडियो और दूरदर्शन से मिलेगी निःशुल्क शिक्षाः डोटासरा

गौरतलब है कि गोविंद डोटासरा ने पिछले दिनों ट्विटर के जरिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से राजस्थान के विद्यार्थियों के हित में यह आग्रह किया था. इसी ट्वीट में सतीश पूनिया से भी निवेदन किया था कि वह भी इस संबंध में केंद्रीय मंत्री से अनुशंसा करें.

Last Updated : Apr 22, 2020, 9:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details