राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीएम गहलोत के बयान से कुंठा झलकने लगी हैः ओम प्रकाश माथुर

मीडिया से जुड़े कथित बयान के विवाद के मामले में प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मिले नोटिस के मामले पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के बयानों से उनकी कुंठा झलकने लगी है.

By

Published : Jan 16, 2020, 7:25 PM IST

ओम प्रकाश माथुर ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, Om Prakash Mathur targets CM Gehlot
भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर

जयपुर.मीडिया से जुड़े कथित बयान मामले में मुख्यमंत्री को मिले प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के नोटिस को लेकर सियासत गरमा गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर ने भी इस मामले में मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधा है. माथुर ने कहा कि मुख्यमंत्री के बयानों से उनकी कुंठा झलकने लगी है.

प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया से सीएम को मिले नोटिस पर बोले ओम प्रकाश माथुर

जयपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर ने कहा कि अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी मुख्यमंत्री को प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने नोटिस जारी किया हो. उन्होंने कहा कि मीडिया को धमकाना मुख्यमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता.

पढ़ें- पोस्टर पॉलिटिक्स पर बोले ओम माथुर, कहा- अब कार्यक्रम भी व्यक्ति केंद्रित हो रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है

ओम प्रकाश माथुर ने कहा कि वे अशोक गहलोत को कॉलेज समय से जानते हैं. उन्होंने कहा कि लेकिन कभी भी उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मुंह से इस तरह के बयान नहीं सुने जो पिछले 13 महीने में सामने आ रहे हैं. माथुर ने इन बयानों के पीछे प्रदेश में चल रही मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच के शीत युद्ध को जिम्मेदार ठहराया. गौरतलब है कि प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने मुख्यमंत्री को नोटिस जारी कर एक मामले में 2 सप्ताह में जवाब मांगा है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details