राजस्थान

rajasthan

आरोपी बस चालक का नहीं लगा सुराग, एक्सीडेंट थाने को सौंपी जांच

By

Published : Aug 3, 2019, 9:59 PM IST

गत दिनों जयपुर में हुए एक सड़क हादसे के मामले में पुलिस अभी तक आरोपी बस चालक की तलाश में जुटी हुई है. हालांकि पुलिस की ओर से घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हुए हैं. वहीं अब इस मामले की जांच एक्सीडेंट थाने को सौंप दी गई है.

Jaipur Accident Thana News, Accident Police will investigate, जयपुर एक्सीडेंट थाना न्यूज, एक्सीडेंट थाना करेगा जांच

जयपुर. टोंक रोड निवासी जगदीश प्रसाद शर्मा के दोनों पैरों के ऊपर से बस दौड़ाकर फरार हुए आरोपी रोडवेज बस चालक का पुलिस अभी तक कोई भी सुराग नहीं लगा पाई है. वहीं पीड़ित के परिजनों द्वारा बजाज नगर थाने में दर्ज करवाई गई एफआईआर को अब एक्सीडेंट थाना पुलिस को सौंप दिया गया है.

रोडवेज बस से हादसे के मामले की अब एक्सीडेंट थाना करेगा जांच

अब इस पूरे प्रकरण की जांच दुर्घटना थाना पुलिस द्वारा की जाएगी. इस घटना से जुड़े हुए कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगे हैं. जिनके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. गत दिनों गुड़गांव से टोंक डिपो की रोडवेज बस में बैठकर जगदीश प्रसाद शर्मा जयपुर आए थे और टोंक रोड पर कमल एंड कंपनी के सामने बस से उतरते वक्त रोडवेज बस चालक की लापरवाही के चलते गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

यह भी पढ़ें : अब तो पूर्व मंत्रियों को सरकारी आवास खाली करना ही होगा : मंत्री भाटी

इस हादसे में जगदीश प्रसाद शर्मा के दोनों पैरों के ऊपर से बस को दौड़ाता हुआ आरोपी चालक मौके से फरार हो गया था. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. इस पूरे प्रकरण को लेकर घटनास्थल के आसपास लगे हुए कैमरों के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगे हैं. जिसमें दुर्घटना को अंजाम देने के बाद तेजी से बस को भगाता हुए चालक दिखाई दे रहा हैं.

यह भी पढ़ें : संसद की तरह बनी राजस्थान हाइकोर्ट की नई इमारत...इस माह शुरू होने की संभावना

फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details