राजस्थान

rajasthan

NEWS TODAY: आज की बड़ी सुर्खियां, जिन पर रहेंगी सबकी निगाहें

By

Published : Nov 18, 2020, 6:59 AM IST

राजस्थान और देशभर में आज क्या रहेंगी सुर्खियां, किन मुद्दों पर होगी सियासत, कहां होंगे बड़े बदलाव. न्यूज टूडे में जानिए वो खबरें जिन पर रहेंगी सबकी निगाहें...

news today, today big headline
आज की बड़ी सुर्खियां

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल आज जयपुर में मीडिया से होंगे रूबरू

मंत्री अर्जुन राम मेघवाल आज जयपुर में मीडिया से होंगे रूब

जयपुर में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर मीडिया से रूबरू होगी. बता दें कि आज सुबह 11: 00 बजे भाजपा मुख्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे.

आज की बड़ी सुर्खियां

आज सचिन पायलट के मीडिया मैनेजर पर पुलिस कार्रवाई की रोक

सचिन पायलट के मीडिया मैनेजर पर पुलिस कार्रवाई की आज तक रोक

राजस्थान हाईकोर्ट ने पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के मीडिया मैनेजर लोकेंद्र सिंह के खिलाफ कोई भी बलपूर्वक कार्रवाई करने पर आज तक रोक लगा दी है.

राजस्थान लोक सेवा आयोग में आज होगा साक्षात्कार

राजस्थान लोक सेवा आयोग में आज होगा साक्षात्कार

राजस्थान लोक सेवा आयोग में दिवाली के बाद फिर साक्षात्कार का दौर शुरू होगा. इसके तहत समूह अनुदेशक/सर्वेयर-सहायक शिक्षुता सलाहकार के साक्षात्कार बुधवार से कराए जाएंगे.

आज दिल्ली से जोधपुर के लिए चलेगी डीलेक्स ट्रेन

दिल्ली से जोधपुर के लिए चलेगी डीलेक्स ट्रेन

भारतीय रेल का उपक्रम आईआरसीटीसी लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर एक्शन में आ रहा है. कोरोना के कारण थमे डीलक्स ट्रेन के पहिये एक बार फिर चलना शुरू होंगे. इसके लिए 'पधारो राजस्थान' यात्रा के लिए आज दिल्ली से पहली डीलक्स ट्रेन संचालित की जाएगी.

आज श्रीकृष्ण विराजमान की याचिका पर होगी सुनवाई

श्रीकृष्ण विराजमान की याचिका पर होगी सुनवाई

अब जिला अदालत मथुरा के श्रीकृष्ण विराजमान की याचिका पर सुनवाई करेगा. शुक्रवार को जिला जज की अदालत ने श्रीकृष्ण विराजमान की याचिका स्वीकार कर ली है. साथ ही कोर्ट ने सभी पक्षों को नोटिस जारी कर उनका पक्ष रखने को कहा है.

आज से दिल्ली विश्वविद्यालय में चलेगी स्नातक की कक्षाएं

दिल्ली विश्वविद्यालय में चलेगी स्नातक की कक्षाएं

दिल्ली विश्वविद्यालय ने अपना एकेडमिक कैलेंडर जारी किया है. इसमें उसने कहा है कि आज से स्नातक प्रथम वर्ष की कक्षाएं चलेंगी. इस बार सेमेस्टर ब्रेक डीयू ने घटा दिया है.

आज राजस्थान समेत 6 राज्यों में तेज बारिश की आशंका

राजस्थान समेत 6 राज्यों में तेज बारिश की आशंका

उत्तरी-पूर्वी मॉनसून सप्ताह के शुरुआती दिनों में पूर्वी तटों पर सक्रिय रहेगा। तटीय आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में 16 से लेकर आज भारी बारिश की संभावना है. साथ ही उत्तर भारत के कुछ प्रदेशों में भी भारी बारिश की आंशका है.

आज छात्रों के लिए खुलेगा पंजाब यूनिवर्सिटी का कैंपस

छात्रों के लिए खुलेगा पंजाब यूनिवर्सिटी का कैंपस

कोविड-19 के कारण बंद होने के आठ महीने के बाद पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय का परिसर आज से चरणबद्ध तरीके से कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करते हुए फिर से खुलेगा.

सुप्रीम कोर्ट में अमित जोगी की जाति पर सुनवाई आज

सुप्रीम कोर्ट में अमित जोगी की जाति पर सुनवाई आज

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (CJCJ) अध्यक्ष अमित जोगी का जाति विवाद मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. इसको लेकर आज कोर्ट में सुनवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details