राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 5, 2019, 5:44 PM IST

ETV Bharat / city

NEET रिजल्ट 2019 जारी, राजस्थान के नलिन खंडेलवाल बने ऑल इंडिया टॉपर

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से नीट रिजल्ट 2019 घोषित कर दिया गया है. राजस्थान के नलिन खंडेलवाल ने ऑल इंडिया पहली रैंक हासिल की है. नीट टॉपर बने नलिन खंडेलवाल ने कुल 701 अंक हासिल किए है.

राजस्थान के नलिन खंडेलवाल बने टॉपर

जयपुर. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से नीट रिजल्ट 2019 घोषित कर दिया गया है. राजस्थान के नलिन खंडेलवाल ने ऑल इंडिया पहली रैंक हासिल की है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से नीट रिजल्ट 2019 घोषित कर दिया गया है. इस परीक्षा में राजस्थान के नलिन खंडेलवाल ने ऑल इंडिया पहली रैंक हासिल की है. नीट टॉपर बने नलिन खंडेलवाल ने कुल 701 अंक हासिल किए है. इस परीक्षा में 14 लाख 10 हजार 755 अभ्यर्थी शामिल हुए थे. स्टूडेंट्स अपना परीक्षा परिणाम ntaneet.nic.in पर देख सकेंगे.

राजस्थान के नलिन जहां ऑल इंडिया टॉपर बने हैं तो लड़कियों में माधुरी रेड्डी ने ऑल इंडिया में दूसरी रैंक हासिल की है. ओवर ऑल इंडिया में नलिन के बाद दूसरी रैंक पर दिल्ली के भाविक बंसल रहे हैं.

ऐसे चेक करें NEET Result 2019
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से जारी नीट का यह रिजल्ट बुधवार से अगले 60 दिन तक उपलब्ध रहेगा. रिजल्ट चेक करने के लिए स्टूडेंट वेबसाइट पर अपना एप्लीकेशन नंबर और जन्म तारीख भरें और रिजल्ट शो हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details