राजस्थान

rajasthan

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे जयपुर, कृषि कानूनों को लेकर केन्द्र सरकार पर बोला हमला

By

Published : Dec 29, 2020, 12:52 PM IST

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी मंगलवार को जयपुर पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर जुबानी हमला बोला. जिसमें उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह बीजेपी के बड़े नेता नहीं है. बीजेपी के बड़े नेताओं को सामने आकर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ बोलना चाहिए.

Srinivas Biwi, Jaipur news
श्रीनिवास बीवी जयपुर पहुंचे

जयपुर.यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी मंगलवार को जयपुर पहुंचे. श्रीनिवास जयपुर यूथ कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने आए हैं. उनका स्वागत करने के लिए यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी सहित कई नेता भी जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे.

श्रीनिवास बीवी जयपुर पहुंचे

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत भी की. जिसमें उन्होंने कहा कि राजस्थान यूथ कांग्रेस ने हमेशा अपनी आवाजों को उठाने का काम किया है. वहीं राजस्थान यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश घोघरा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी और संगठन दोनों ही मजबूत हो रहा है. केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर श्रीनिवास बीबी ने बयान दिया. जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.

यह भी पढ़ें.गोविंद डोटासरा पहुंचे दिल्ली, प्रदेश कार्यकारिणी पर लग सकती है आज मुहर

श्रीनिवास ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा लाई गई गलत नीतियां डेमोक्रेसी को खत्म करने का काम कर रही है, जो कि बिल्कुल गलत है. ऐसे में केंद्र सरकार को अपनी नीतियों को बदलना चाहिए है और आमजन के हित में काम करना चाहिए. वहीं यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के एयरपोर्ट पर स्वागत के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी.

कहा- बीजेपी के बड़े नेताओं को केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ बोलना चाहिए

श्रीनिवास बीबी ने किसान आंदोलन को लेकर भी मीडिया से बातचीत की. श्रीनिवास ने कहा कि यूथ कांग्रेस और कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है. अभी तक 32 किसान देश के लिए शहीद भी हो चुके हैं लेकिन केंद्र सरकार के पास इतना भी समय नहीं है कि वह किसानों के पास जाएं और उनसे उनके हाल चाल भी पूछे.

श्रीनिवास ने कहा कि भाजपा के कई बड़े नेताओं को आगे आकर बोलना चाहिए. वहीं उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह दोनों बड़े नेता नहीं है. ऐसे में जो भाजपा के बड़े नेता हैं, उन्हें आगे आकर बोलना चाहिए और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ अपना विरोध जताना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details