राजस्थान

rajasthan

प्राइवेसी के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा का भी मुद्दा, डाटा को लेकर सरल भाषा में अपना स्टैंड क्लियर करे WhatsApp: पायलट

By

Published : Jan 14, 2021, 2:06 PM IST

देश में इन दिनों WhatsApp इस्तेमाल करने वालों के लिए एक अजीबोगरीब स्थिति बनी हुई है. सचिन पायलट ने कहा कि WhatsApp जैसी इतनी बड़ी कंपनी जिस पर पूरी दुनिया के लोगों को भरोसा है, अगर वर पारदर्शी तरीके से सवालों का जवाब नहीं देती है, तो सवाल उठेंगे.

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, WhatsApp clear your stand
पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट

जयपुर.देश में इन दिनों WhatsApp इस्तेमाल करने वालों के लिए एक अजीबोगरीब स्थिति बनी हुई है कि कहीं उनका डाटा गलत हाथों में तो नहीं चला जाएगा. इस मुद्दे पर बोलते हुए राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और पूर्व टेलिकॉम मिनिस्टर रहे सचिन पायलट ने कहा कि यह मुद्दा एक स्वभाविक मुद्दा है, क्योंकि प्राइवेसी को लेकर न केवल हिंदुस्तान में बल्कि दुनियाभर में सवाल उठ रहे हैं.

WhatsApp डाटा को लेकर बोले सचिन पायलट

यह भी पढ़ेंःस्पेशल रिपोर्ट: एयर लेयरिंग विधि से तैयार किया जा रहा झालवाड़ में इलाहाबादी अमरूद, जानें कैसे लगाए जाते हैं पौधे...

सचिन पायलट ने कहा कि WhatsApp जैसी इतनी बड़ी कंपनी जिस पर पूरी दुनिया के लोगों को भरोसा है, अगर वर पारदर्शी तरीके से सवालों का जवाब नहीं देती है, तो सवाल उठेंगे. उन्होंने कहा कि प्राइवेसी बहुत इंपॉर्टेंट है और सिक्योरिटी का मुद्दा है, यह न केवल प्राइवेसी बल्कि राष्ट्रीय सुरक्षा का भी मुद्दा है. WhatsApp जैसे ग्रुप को सरल भाषा में अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए कि वह आने वाले समय में किस तरीके की नीति अपनाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details