राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विधायक सिंघवी को बेनीवाल की नसीहत, कहा- आपसी गठजोड़ का हिस्सा बनने के स्थान पर विपक्ष की भूमिका मजबूत करो

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थक प्रताप सिंह सिंघवी को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने नसीहत दी है. बेनीवाल ने ट्वीट कर कहा कि आपसी गठजोड़ का हिस्सा बनने के स्थान पर विपक्ष की भूमिका मजबूत करो.

By

Published : Dec 3, 2020, 4:12 PM IST

Updated : Dec 3, 2020, 9:50 PM IST

Nagaur MP Hanuman Beniwal,  BJP MLA Pratapsingh Singhvi
विधायक सिंघवी को बेनीवाल की नसीहत

जयपुर.आरएलपी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थक और छबड़ा से भाजपा विधायक प्रतापसिंह सिंघवी के हाल ही में आए बेनीवाल विरोधी वक्तव्य पर अब सियासत गरमा गई है. हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट के जरिए सिंघवी को नसीहत दी है कि आपसी गठजोड़ का हिस्सा बनने के स्थान पर विपक्ष की भूमिका को मजबूत करें.

दरअसल, बेनीवाल ने यह ट्वीट प्रताप सिंह सिंघवी के बुधवार रात जारी किए गए वक्तव्य पर पलटवार करते हुए दिया. इस वक्तव्य के आधार पर प्रकाशित एक खबर को लेकर सिंघवी ने ट्वीट किया, जिस पर बेनीवाल ने री ट्वीट करते हुए पलटवार किया. बेनीवाल ने लिखा कि सिंघवी मत भूलो कि विपक्ष में हो, बेहतर होगा लोकतंत्र में विपक्ष की भूमिका मजबूत करो. गहलोत सरकार के गठजोड़ का हिस्सा बनकर घोटालों और अनियमितताओं को नहीं दबा सकते हैं जिनकी जवाबदेही आपकी और धारीवाल की बनती है.

पढ़ें-बेनीवाल का नाम लिए बिना किसान यूनियन अध्यक्ष ने किया यह बड़ा कटाक्ष, बयान मत दो, केंद्र से समर्थन वापस लो

बेनीवाल ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि धारीवाल सरकार बचाने के लिए भारी भ्रष्टाचार कर रहे हैं. जिस पर आपका दो साल से कोई बयान नहीं आया, जबकि आप यूडीएच मंत्री रह चुके हो फिर आखिर ऐसा क्यों?

इससे पहले बुधवार को कोटा से आने वाले भाजपा नेता और विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत, प्रहलाद गुंजल, विद्याशंकर नंदवाना और पूर्व जिला प्रमुख गोविंद सिंह परमार ने एक संयुक्त बयान जारी कर हनुमान बेनीवाल पर निशाना साधा था. हनुमान बेनीवाल की केंद्रीय कृषि कानून को लेकर दी गई भाजपा से संबंध तोड़ने की धमकी पर पलटवार करते हुए इन भाजपा नेताओं ने कहा था कि बेनीवाल कल क्या आज ही भाजपा से संबंध तोड़ लें. भाजपा को उनकी कोई जरूरत नहीं है. अब उसी संयुक्त बयान पर हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट के जरिए अपना पलटवार किया है.

Last Updated : Dec 3, 2020, 9:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details