राजस्थान

rajasthan

नगर निगम चुनाव: वोटिंग से पहले भाजपा ने मतदान केंद्रों में जताई गड़बड़ी की आशंका...

By

Published : Oct 27, 2020, 5:53 PM IST

हेरिटेज नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा को एक नई चिंता सताने लगी है. भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी का कहना है कि क्षेत्र के संवेदनशील और अति संवेदनशील मतदान केंद्रों में वोटिंग के दौरान गड़बड़ी हो सकती है.

BJP MLA Vasudev Devnani,  Fear of disturbances at polling stations
भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी

जयपुर.जयपुर नगर निगम हेरिटेज के लिए चुनावी प्रचार का शोर थम गया है, लेकिन अब भाजपा को एक और नई चिंता सताने लगी है. नगर निगम हेरिटेज के चुनाव प्रभारी वासुदेव देवनानी ने चिंता जताया है कि क्षेत्र के संवेदनशील और अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों में वोटिंग के दौरान गड़बड़ी हो सकती है.

भाजपा की नई चिंता

जयपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान वासुदेव देवनानी ने कहा कि मौजूदा चुनाव में सिविल लाइन क्षेत्र में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और हवा महल क्षेत्र में सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी सहित कई और विधायक हैं. साथ ही वहां कई संवेदनशील और अतिसंवेदनशील केंद्र भी हैं, ऐसे में वहां गड़बड़ी ना हो इसका चुनाव आयोग को पूरा ध्यान रखना चाहिए.

पढ़ें-नगर निगम चुनाव: बागी निर्दलीयों को भाजपा ने निकाला, लेकिन बोर्ड बनाने में जरूरत पड़ी तो लेंगे वापस...

भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने बीजेपी से टिकट ना मिलने से नाराज पूर्व पार्षद कैलाश महावर सहित अन्य कार्यकर्ताओं के कांग्रेस में शामिल होने के मामले में कहा कि इस प्रकार के कार्यकर्ताओं के दल बदलने से भाजपा को कोई असर नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज कुछ एक कार्यकर्ताओं का दल बदलने का सिलसिला जारी रहता है, लेकिन बीजेपी की विचारधारा से जुड़े कार्यकर्ता और लोग इन चुनाव में भाजपा के कमल का ही साथ देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details