राजस्थान

rajasthan

नगर निगम चुनाव: प्रचार के अंतिम दिन भाजपा को खली पूनिया और राज्यवर्धन राठौड़ की कमी...

By

Published : Oct 30, 2020, 9:44 PM IST

नगर निगम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जयपुर शहर भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं को सतीश पूनिया और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की कमी खली.

Rajasthan Municipal Corporation Election 2020,  municipal election campaign
प्रचार में खली पूनिया और राज्यवर्धन राठौड़ की कमी

जयपुर.प्रदेश में नगर निगम चुनाव के प्रचार का शोर थम गया है, लेकिन इस दौरान अंतिम दिन राजधानी जयपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की कमी जयपुर शहर भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं को खूब खली. पूनिया अस्वस्थ होने के चलते जबकि राठौड़ मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार में व्यस्त होने के चलते जयपुर नगर निगम चुनाव के प्रचार में शामिल नहीं हो पाए.

प्रचार में खली पूनिया और राज्यवर्धन राठौड़ की कमी

निगम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जयपुर में भाजपा से जुड़े तमाम विधायक और पूर्व विधायकों के साथ ही प्रदेश से जुड़े पदाधिकारी और सांसद गली मोहल्लों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करते नजर आए. कोई वाहन रैलियों में तो कोई घर-घर पैदल प्रचार करते नजर आया.

पढ़ें-नगर निगम चुनाव: भाजपा के प्रचार रैली के दौरान पुलिस ने भांजी लाठियां, कालीचरण सराफ और समर्थकों ने लगाए ये आरोप

मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले वादों की कमान विधायक कालीचरण सराफ ने तो विद्याधर नगर क्षेत्र में आने वाले वादों की कमान विधायक नरपत सिंह राजवी ने संभाल रखी थी. इसी तरह सांगानेर में डॉ. अशोक लाहोटी और झोटवाड़ा में पूर्व विधायक राजपाल सिंह शेखावत ने चुनाव प्रचार में अपना पसीना बहाया.

इसी तरह नगर निगम हेरिटेज के चुनाव प्रभारी वासुदेव देवनानी भी नगर निगम ग्रेटर के क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करते नजर आए. विद्याधर नगर, सांगानेर और झोटवाड़ा के कई वार्डों में भाजपा प्रत्याशियों ने लंबे लवाजमे के साथ वाहन रैली निकाली और इस दौरान इस बात का एहसास भी नहीं हुआ कि देश और प्रदेश में कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. ऐसे में इससे जुड़ी एडवाइजरी की पालना कर लें. भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साह और चुनावी रंग में कोरोना का दंश भी बेअसर नजर आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details