राजस्थान

rajasthan

मुकेश भाकर का वीडियो वायरल, सीएम आवास के बाहर पेट्रोल छिड़कने की सलाह देते दिखे

By

Published : Aug 26, 2022, 4:42 PM IST

Updated : Aug 26, 2022, 7:11 PM IST

कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर का वीडियो वायरल हो रहा है. वह वीडियो में किसी से यह कहते दिख रहे हैं कि मुख्यमंत्री आवास के बाहर खुद पर पेट्रोल छिड़क ले, जाप्ता रोक लेगा. सिम्पैथी भी मिल जाएगी. हांलाकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

मुकेश भाकर का वीडियो वायरल
मुकेश भाकर का वीडियो वायरल

जयपुर. राजस्थान विश्वविद्यालय का नया अध्यक्ष कौन बनेगा इसका फैसला मतपेटियों में बंद हो चुका है. इधर मतपेटियों में छात्र नेताओं का भाग्य कैद हो चुका है तो दूसरी ओर कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर का विवादित वीडियो वायरल (Mukesh Bhakar video viral) हो रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर कुछ छात्रों के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. जिसमें वह छात्रसंघ चुनाव को लेकर बात (Mukesh Bhakar on student union election) कर रहे हैं. वह यह कहते दिखाई दे रहे हैं की एसपी राजीव प्रचार मेरा जानकार है और मैंने उन्हें दो दिन पहले ही कह दिया था कि इसकी मदद करना. वह यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि जिस दिन यह धरने पर बैठे उस दिन उनका मेरे पास फोन आया कि यह गलत हो रहा है और उन पर कमिश्नर का प्रेशर है मुझे मुकदमा लेना पड़ेगा. इसके आगे वीडियो में वह ये भी कहते नज़र आ रहे हैं कि मैंने उसे कहा था कि मुख्यमंत्री आवास के बाहर जा और खुद पर पेट्रोल डाल ले, थोड़ी देर में जाप्ता आ जाएगा और मामला सुलझ जाएगा लेकिन यह बात पहले ही आउट हो गई. पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई.

मुकेश भाकर का वीडियो वायरल

पढ़ें.गोविंदगढ़ मॉब लिंचिंग पर आहूजा बोले, पांच तो अब तक हमने मारे, डोटासरा ने किया ट्वीट

हालांकि इस वीडियो में किसे मुख्यमंत्री आवास के बाहर पेट्रोल छिड़कने के लिए कहा जा रहा है, यह साफ नहीं हो रहा. कहा जा रहा है कि मुकेश भाकर ने निर्दलीय चुनाव लड़ रहे निर्मल चौधरी को अपना समर्थन दिया था. अंदर खाने की बात ये है कि वह निर्मल चौधरी की मदद भी कर रहे थे. मुकेश भाकर एनएसयूआई के अध्यक्ष भी रह चुके हैं और लंबे समय तक उन्होंने विश्वविद्यालय की राजनीति भी की है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

Last Updated : Aug 26, 2022, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details