राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हुस्न के मल्लिका की कोर्ट में पेशी, 1 दिन की पुलिस रिमांड पर

जयपुर में हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार मिसेज इंडिया राजस्थान को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी प्रियंका चौधरी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

By

Published : Jun 12, 2021, 11:06 PM IST

मिसेज इंडिया राजस्थान  मिसेज इंडिया प्रियंका चौधरी  जयपुर की ताजा खबर  राजस्थान की ताजा खबर  प्रियंका चौधरी की कोर्ट में पेशी  honey trap case  Mrs India Rajasthan  Mrs India Priyanka Chaudhary  jaipur latest news  Rajasthan latest news
हुस्न के मल्लिका की कोर्ट में पेशी

जयपुर.हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार मिसेज इंडिया राजस्थान को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी प्रियंका चौधरी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. व्यापारी से ब्लैकमेलिंग के मामले में पुलिस ने मिसेज इंडिया राजस्थान रही प्रियंका चौधरी को गिरफ्तार किया था. आरोपी महिला व्यापारी पर लगातार प्लॉट और रुपए देने के लिए दबाव बना रही थी और हनी ट्रैप के मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी.

राजधानी की श्याम नगर थाना पुलिस ने आरोपी प्रियंका चौधरी को गिरफ्तार करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. महिला का पति पुलिस में हेड कांस्टेबल है, जो कि टोंक जिले में तैनात है, जिसकी भूमिका की भी जांच पड़ताल की जा रही है. व्यापारी का आरोप है, आरोपी महिला प्रियंका चौधरी अपने पति हेड कांस्टेबल के साथ मिलकर ब्लैकमेल कर रही थी. फिलहाल, श्याम नगर थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

बच्चों से बाल श्रम कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

राजधानी जयपुर की भट्टा बस्ती थाना पुलिस ने बालश्रम प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए नाबालिक बच्चों को बिहार से लाकर बाल श्रम करवाने के मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी चूड़ी कारखाने पर काम करवाने के लिए बच्चों को बिहार से लेकर आया था. पुलिस ने मामले में फरार चल रहे आरोपी शाहनवाज को गिरफ्तार किया है. आरोपी शाहनवाज अपने साथी गुड्डू के साथ मिलकर विहार से गरीब तबके के बच्चों को उनके माता-पिता के पास से पढ़ाई करवाने और घुमाने के बहाने लेकर आता था और यहां पर लाकर चूड़ी कारखाने में रुपए लेकर चूड़ी बनाने का काम करवाने के लिए छोड़ देता था.

यह भी पढ़ें:हुस्न की मल्लिका का ऐसा काम, प्रेम में फंसा...करती थी काम तमाम

चूड़ी कारखाना मालिक द्वारा बच्चों से 12 से 14 घंटे लगातार काम करवाया जाता था और समय पर भोजन भी नहीं दिया जाता था. दस्तयाब किए गए बाल श्रमिकों को बाल संग्रहण गृह में दाखिल करवाया गया है. आरोपी का अन्य साथी गुड्डू फरार चल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल, भट्टा बस्ती थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

मादक पदार्थ तस्करी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 41.50 ग्राम स्मैक बरामद

राजधानी जयपुर के बस्सी थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 41.50 ग्राम स्मैक बरामद की है. आरोपी मादक पदार्थ स्मैक की चोरी छिपे बिक्री करता था. पुलिस ने आरोपी कल्पेश उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया है, आरोपी से पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है कि स्मैक कहां से लाई जाती थी, और कहां-कहां पर सप्लाई की गई है और कब से स्मैक सप्लाई का धंधा कर रहा है.

यह भी पढ़ें:हाल-ए-मौसम: 24 घंटे में प्री-मानसून देगा दस्तक, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

6 महीने से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

राजधानी की मुहाना थाना पुलिस ने 6 महीने से फरार चल रहे इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी उदय सिंह उर्फ लाला को गिरफ्तार किया है. आरोपी जमीन संबंधित आधा दर्जन मुकदमों में वांछित चल रहा है. डीसीपी साउथ हरेंद्र महावर के निर्देशन में मुहाना थाना अधिकारी लखन सिंह खटाना के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details