राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मैं भी चौकीदार बनकर जनता की सेवा करूंगा: सांसद रामचरण बोहरा

जयपुर शहर भाजपा प्रत्याशी सांसद रामचरण बोहरा ने खोले के हनुमान मंदिर तक अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा की.

By

Published : Mar 23, 2019, 3:01 PM IST

भाजपा प्रत्याशी सांसद रामचरण बोहरा

जयपुर. राजस्थान के लोकसभा सीटों के लिए 16 भाजपा प्रत्याशियों की लिस्ट जारी हो गई है. जिसके बाद अब प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतर गए है. जयपुर शहर लोकसभा सीट से दूसरी बार टिकट मिलने के बाद शनिवार सुबह अपने आवास सेसांसद रामचरण बोहरा ने खोले के हनुमान मंदिर तक अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा की.

पदयात्रा के दौरान सांसद रामचरण बोहरा का रास्ते में सभी समाजों के लोगों और भाजपा कार्याकर्ताओं ने स्वागत किया. खोले के हनुमान जी की पदयात्रा पर निकले सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि हमारी पार्टी और मैंने हमेशा गरीब को भगवान मानकर सेवा की है और आज उसी का नतीजा है कि पार्टी ने और जयपुर की जनता ने मेरे पर विश्वास जताकर मुझे फिर से जयपुर शहर सीट से ​टिकट देकर मैदान में उतारा है. उन्होंने कहा कि मैं चौकीदार बनकर जयपुर शहर की सेवा करूंगा.

भाजपा प्रत्याशी सांसद रामचरण बोहरा

प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर कमल ही खिलेगा
वहीं सांसद राम चरण बोहरा ने बताया कि अब उनकी पहली प्राथमिकता सभी को साथ लेकर और जयपुर की सीट पर जीत हासिल करना है और जयपुर को राष्ट्रीय और अंतररार्ष्ट्रीय पहचान दिलानी है.बोहरा ने दावा भी किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर कमल ही खिलेगा.

पदयात्रा पर क्या बोले रामचरण बोहरा
अपना यात्रा के बारे में बताते हुए सांसद रामचरण बोहरा ने कहा किमंदिर जाना धार्मिक आस्था का मामला है और कोई भी जब शुभ कार्य होता है तो अपने इष्ट देव को नमन करके शुरू होता है. मुझे जब टिकट मिला तो मैं सीधे मोती डूंगरी गणेश मंदिर गया और आज मैं खोल के हनुमानजी तक पदयात्रा कर रहा हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं धर्म का इस्तेमाल अपने राजनीतिक लिए कर रहा हूं बल्कि यह मेरी आस्था है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details