राजस्थान

rajasthan

विधायक इंद्राज ने सांसद राठौड़ को लिखी चिट्ठी तो सोशल प्लेटफॉर्म पर मिला जवाब, फिर बनी नहीं बढ़ती ही गई बात!

By

Published : Apr 1, 2022, 9:13 AM IST

सोशल प्लेटफॉर्म पर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ बनाम विधायक इंद्राज गुर्जर (MP Rajyavardhan Rathore Vs MLA Indraj Gurjar) की चर्चा है. मुद्दा केन्द्रीय विद्यालय को लेकर उठा और मल्टी पर्पज हॉल तक पहुंच गया. क्या है पूरा मामला, जानने के लिए पढ़ें ये खबर.

MP Rajyavardhan Rathore Vs MLA Indraj Gurjar
सोशल प्लेटफॉर्म पर सांसद बनाम विधायक

जयपुर. सोशल मीडिया पर राजस्थान के 2 सूरमाओं की तकरार सुर्खियां बटोर रही है. दोनों जन प्रतिनिधि खुद को बीस और दूसरे को उन्नीस साबित करने में लगे हैं. इसका ताजा उदाहरण भाजपा सांसद और कांग्रेस विधायक के बीच देखने को मिला. सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और विधायक विधायक इंद्राज गुर्जर (MP Rajyavardhan Rathore Vs MLA Indraj Gurjar) केन्द्रीय विद्यालय को लेकर उलझ पड़े और उनकी यही नोंकझोंक चर्चा ए आम हो गई.
KV से Hall तक: बात शुरू हुई केंद्रीय विद्यालय खुलवाने को लेकर. विधायक इंद्राज गुर्जर ने विराटनगर में केंद्रीय विद्यालय (Demand Of KV In Viratnagar) खोले जाने की मांग सांसद से सोशल प्लेटफॉर्म पर पूछी. गुर्जर ने सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ से अपील की. इस पर सांसद ने सोशल मीडिया पर तपाक से पोस्ट डाली. लिखा- खेलो इंडिया योजना के तहत 3 करोड़ रुपए की लागत से प्रागपुरा में बने मल्टी पर्पज हॉल का ताला आपसे नहीं खुलवाया गया. फिर जयपुर ग्रामीण सांसद ने तंज कसा- आप क्या केंद्रीय विद्यालय खुलवाएंगे? इस पोस्ट के साथ राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कोटपूतली में केंद्रीय विद्यालय के लिए दी गई विवादित जमीन को सुलझाने के लिए मंत्री राजेंद्र यादव से मिलने की सलाह दी.

केवी की मांग के साथ लिखा गया खत

ये भी पढ़ें- लोकसभा में बोले सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ,कहा- खेलों में राजनीति कर रही राजस्थान की कांग्रेस सरकार

पढ़ें- Rajasthan Political Appointments : अपनों पर अनुकंपा, लेकिन पायलट कैंप के ये विधायक अब भी खाली हाथ...

गुर्जर ने सबूत संग दे दिया जवाब: सोशल मीडिया पर सांसद राज्यवर्धन राठौर ने जैसे ही ये पोस्ट डाली विधायक इंद्राज गुर्जर ने भी अपना जवाब सोशल मीडिया पर पोस्ट सबूत समेत पेश कर दिया. विधायक इंद्राज गुर्जर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि आपको शायद जानकारी नहीं होगी कि इस मल्टी पर्पज हॉल के ताले खुल चुके हैं. आपको शायद किसी ने गलत जानकारी दी होगी. इस पोस्ट में विधायक इंद्राज गुर्जर ने सबूत के तौर पर प्रागपुरा मल्टीपरपज हॉल के वीडियो भी Embed कर दिया. चुटकी ली- मैं यह वीडियो आपको भेज रहा हूं वीडियो और आप यहां आकर भी देख सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details