राजस्थान

rajasthan

किरोड़ी ने लिखा मोदी को खत, 'ढाई से तीन लाख लोगों की करवाना चाहता हूं सभा, आप दें समय'

By

Published : Jan 10, 2020, 9:33 AM IST

सांसद किरोणी लाल मीणा अपने स्तर पर सभा करवाना चाह रहे हैं. ऐसे में उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखकर प्रदेश में सभा करवाने की इच्छा जताई है.

mp kirori lal meena wrote a letter to pm modi
ढाई से तीन लाख लोगों की करवाना चाहता हूं सभा, आप दें समय

जयपुर.नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) को लेकर चल रहे विवाद के बीच भाजपा देश भर में इसके लिए जन जागरण चला रही है. इसी अभियान के तहत राजस्थान से राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पूर्वी राजस्थान में पीएम मोदी की एक विशाल सभा करवाने की मंशा जताई है. मीणा ने इस पत्र के जरिए प्रधानमंत्री से आग्रह किया है कि वह इस सभा के लिए उन्हें समय अनुमति दें.

ढाई से तीन लाख लोगों की करवाना चाहता हूं सभा, आप दें समय

हालांकि सांसद किरोडी लाल मीणा यह सभा अपने दम पर करवाने की मंशा रखते हैं. यही कारण है यह पत्र उन्होंने प्रदेश भाजपा नेतृत्व की अनुमति या सहमति से नहीं, बल्कि अपने स्तर पर ही प्रधानमंत्री को भेजा है.

यहां आपको बता दें कि प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा जन जागरण अभियान के दौरान भी सांसद किरोड़ी लाल मीणा नजर नहीं आए या फिर कहें प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें अभियान को लेकर कोई दायित्व नहीं किया. जबकि प्रदेश में गहलोत सरकार के खिलाफ चल रहे बेरोजगारों और छात्रों आदि के आंदोलनों में किरोड़ी मीणा लंबे समय से सक्रिय नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में टिड्डी दल से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर सकते हैं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर

सियासी गलियारों में चर्चा इस बात की भी है किरोड़ी मीणा इस पत्र के जरिए केंद्रीय स्तर पर पार्टी आलाकमान के सामने अपनी ताकत दिखाना चाहते हैं. यही कारण है कि पत्र में मीणा ने यह भी लिखा है कि वह पूर्वी राजस्थान के 8 से 10 जिलों के ढाई से तीन लाख लोगों की सभा करवाना चाहते हैं और अगले क्रम में हाड़ौती क्षेत्र में यह सभा करवाने की मंशा रखते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details