राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दूसरे प्रदेशों के जो लोग क्वॉरेटाइन में 14 दिन गुजार चुके हैं, सरकार उन्हें उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था करे : बेनीवाल

सांसद हनुमान बेनीवाल ने सीएम अशोक गहलोत को ट्वीट किया है. बेनीवाल ने ट्वीट कर मांग की है कि क्वॉरेंटाइन में 14 दिन की अवधि पूरा करने वाले लोगों को उनके घर पहुंचाया जाए.

By

Published : Apr 16, 2020, 10:43 AM IST

corona update news  mp beniwal demands  jaipur news  deliver people in quarantine for 14 days
हनुमान बेनीवाल ने सीएम गहलोत से की ये मांग...

जयपुर.आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने क्वॉरेंटाइन में 14 दिन गुजार लिए हैं और वो पूरी तरह स्वस्थ हैं. ऐसे लोगों को घर पहुंचाने की व्यवस्था की जाए.

बेनीवाल ने मुख्यमंत्री के नाम ट्वीट किया और मुख्य सचिव डीबी गुप्ता से फोन के जरिए बात कर ये मांग की. बेनीवाल का कहना था कि 14 दिन के बाद यह साफ हो जाता है कि व्यक्ति कोरोना संक्रमित थे या नहीं. ऐसे में जो प्रवासी या अन्य लोग अलग-अलग जिलों में लॉकडाउन में फंसे हैं. ऐसे लोगों को चिन्हित कर स्वस्थ होने के बाद उनके घर तक पहुंचाने की व्यवस्था की जाए.

हनुमान बेनीवाल ने सीएम गहलोत से की ये मांग...

यह भी पढ़ेंःCOVID-19: रामगंज से बुजुर्ग और बीमार की शिफ्टिंग, इलाके को 13 जोन में बांटकर किया सील

बेनीवाल ने कहा कि राज्य के विभिन्न बॉडर्स पर अलग-अलग जिलों में क्वॉरेंटाइन किए गए प्रवासी राजस्थानी लोगों को उनके गांव और शहरों तक छोड़ने की व्यवस्था सरकार को करना चाहिए. क्योंकि जो व्यक्ति स्वस्थ हैं, उन्हें यदि बिना वजह रोका जाएगा तो वे मानसिक रूप से परेशान हो जाएंगे. ऐसे में जिन प्रवासी लोगों ने 14 दिन तक क्वॉरेंटाइन की अवधि गुजार ली है और स्वस्थ हैं. उन्हें सरकार उनके घर पहुंचाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details