राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

शर्मसार! मुंहबोले मामा ने नशे का इंजेक्शन लगाकर नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म, खुलासा तब हुआ जब...

राजधानी जयपुर में एक मुंहबोले मामा ने, मामा और भांजी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. दरअसल, दुष्कर्मी मामा ने 12 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं, दुष्कर्मी मामा ने नशे का इंजेक्शन लगाकर बच्ची के साथ रेप किया.

By

Published : Nov 24, 2020, 12:11 AM IST

दुष्कर्म की खबर, मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म, क्राइम न्यूज, मुंहबोले मामा ने किया दुष्कर्म, jaipur latest news, crime latest news, crime in jaipur, rajasthan latest news, Mama molested, Mama molested niece
मुंहबोले मामा ने किया दुष्कर्म...

जयपुर.राजधानी में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ है. वहीं दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के मुंहबोले मामा पर लगा है, जिसने नशे का इंजेक्शन लगाकर मासूम से रेप किया. हालांकि पूरे मामले में जयपुर पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है, जिसके तहत पुलिस ने दो दिन बीत जाने के बाद भी पीड़िता का मेडिकल नहीं करवाया.

बता दें कि झोटवाड़ा थाने में पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की संगीन वारदात का मामला दर्ज करवाया है. दर्ज मामले के तहत, 21 नवंबर को पीड़िता के पेट में दर्द होने लगा. उसके बाद डॉक्टर से चेकअप करवाने पर सोनोग्राफी करवाई गई. तब डॉक्टरों से पता चला कि, पीड़िता 19 सप्ताह की गर्भवती है. उसके बाद पीड़िता से पूछताछ की तो मालूम हुआ कि, 5 महीने पहले दुष्कर्मी मामा ने इंजेक्शन लगाने के बहाने नशे का इंजेक्शन लगाकर पीड़िता को बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें:सनक शौक की और ब्लेड से काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट...

वहीं बेहोशी हालत के बाद जब बच्ची को होश आया, तब दुष्कर्मी मामा ने बच्ची के साथ किए गए दुष्कर्म के बारे में किसी को बताने पर उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी दे डाली. दुष्कर्मी मामा की धमकी से डरी और सहमी बच्ची ने अपने साथ हुए दुष्कर्म को किसी से नहीं बताया. लेकिन पेट दर्द की शिकायत के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. हालांकि परिजनों ने मामले का खुलासा होते ही पुलिस थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस दो दिन से कान में तेल डाले बैठी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details