राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजधानी में फिर हुई ममता शर्मसार, कचरे के डब्बे में मिला कन्या का भ्रूण

राजधानी जयपुर में एक बार फिर से ममता शर्मशार हुई है. जिले के मोतीडूंगरी थाना इलाके कचरे के डिब्बे में कन्या का भ्रूण स्थानीय लोगों को मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को बरामद कर पड़ताल शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 25, 2019, 6:30 PM IST

girl's fetus found in garbage box, कचरे के डब्बे में मिला कन्या भ्रूण

जयपुर. राजधानी में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. शहर के मोतीडूंगरी थाना इलाके से पुलिस एक और कन्या भ्रूण बरामद किया है. मूक बधिर स्कूल के पास मिले भ्रूण को पुलिस ने SMS अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. मोतीडूंगरी पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे एक व्यक्ति को मूक बधिर स्कूल के पास एक संदिग्ध थैली कचरे के डब्बे के पास नजर आयी. व्यक्ति ने इस संदिग्ध थैली के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. पुलिस कंट्रोल रूम से मोती डूंगरी थाने को घटना के बारे में सूचना मिली. मौके पर पहुंची मोती डूंगरी पुलिस ने थैली को खोलकर देखा तो उसमे एक कन्या भ्रूण था.

कचरे के डब्बे में मिला कन्या का भ्रूण

ये भी पढ़ें: राजस्‍थान की बेटी 'पायल' को मिला 'चेंजमेकर अवॉर्ड', कैलाश सत्यार्थी ने दी बधाई

पुलिस ने आसपास के रहने वाले लोगों से भी इसके बारे में जानकारी ली. लेकिन कोई भी जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही है. वहीं पुलिस ने भ्रूण के परिजनों का पता लगाने के लिए आस-पास के अस्पतालों से भी संपर्क किया है. पुलिस ने भ्रूण को एंबूलेंस से SMS अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया है, साथ ही नजदीकी अस्पतालों में नवजात बच्चों की जानकारी जूटा रही है. जिसके आधार पर परिजनों की तलाश की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details