राजस्थान

rajasthan

सियार ने किया बच्चे पर हमला, बचाने गई मां भी घायल

By

Published : Oct 19, 2019, 12:49 PM IST

बारां के छबड़ा थाना क्षेत्र के निपानिया गांव में एक 6 वर्षीय बच्चे पर सियार ने हमला कर दिया. हमले के बाद अपने बच्चे को बचाने गई मां भी सियार का शिकार हो गई. दोनों घायलों को परिजनों द्वारा छबड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बारां न्यूज, baran news

शाहबाद (बारां). जिले के छबड़ा स्थित निपानिया गांव में शुक्रवार देर शाम को खेत पर जाते समय एक जंगली सियार द्वारा हमला कर देने से मां और बेटा बुरी तरह घायल हो गए. दोनों मां-बेटे को गंभीर अवस्था में परिजनों द्वारा उपचार के लिए छबड़ा चिकित्सालय लाया गया.

सियार के हमले से मां-बेटा घायल

जहां उचित समय पर इलाज नहीं मिलने से पीड़ित मां बेटे को परेशानी का सामना करना पड़ा. चिकित्सालय में समय पर इलाज नहीं किए जाने पर घायलों के परिजनों ने बाजार से महंगी दवाएं और इंजेक्शन खरीदकर उनका उपचार कराया.

पढ़ें: 'हाइब्रिड मेयर' चुनने को लेकर यूडीएच मंत्री ने दिया 'संभावनाओं' का तर्क, विपक्ष ने कहा - काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है

पीड़ित के परिजन रामप्रसाद ने बताया कि उसका 6 वर्षीय भतीजा पंकज कोली कल शाम को जैसे ही खेत पर जाने लगा तो बीच रास्ते में घात लगाए बैठे सियार ने उस पर हमला कर दिया. पंकज द्वारा चिल्लाने पर पीछे से उसकी मां किरण देवी उसे बचाने दौड़ी तो उक्त सियार ने उसकी मां पर भी हमला कर दिया. जिससे किरण का हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया. वहीं ग्रामीणों द्वारा सियार को ढूंढ़ने की कोशिश की गई लेकिन, तब तक वो भाग चुका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details