राजस्थान

rajasthan

Jaipur Crime News : 12 से अधिक बदमाशों ने दुकान पर किया हमला, महिला गंभीर घायल...देखें Video

By

Published : May 15, 2022, 3:42 PM IST

जयपुर जिले के रामनगर थाना इलाके में 12 से अधिक बदमाशों ने लाठी और सरिया लेकर एक दुकान पर हमला बोल (More than 12 miscreants attacked the shop) दिया और दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. हमले में दुकान में बैठी ने महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

More than 12 miscreants attacked the shop
दुकान में तोड़फोड़ करते बदमाश

जयपुर. राजधानी में बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाश सरेआम तोड़फोड़ करने व लोगों पर हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला रामनगर थाना इलाके से सामने आया है, जहां शनिवार को हाथों में लाठी और सरिया लेकर 12 से अधिक बदमाशों ने एक दुकान पर हमला बोल (More than 12 miscreants attacked the shop) दिया व जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान बदमाशों ने दुकान पर बैठी 50 वर्षीय महिला गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

डीसीपी ईस्ट प्रह्लाद सिंह ने बताया कि पीड़ित और हमलावर एक ही कॉलोनी के रहने वाले हैं, जिनमें किसी बात को लेकर कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था. इस पूरे प्रकरण को लेकर अभिषेक शर्मा ने शिकायत दर्ज करवाई है. शनिवार दोपहर अभिषेक शर्मा और प्रकाश मीणा के बीच में किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हो गई. इसके कुछ देर बाद प्रकाश के भाई रामचंद्र और जितेंद्र दुकान पर आए और अभिषेक को देख लेने की धमकी देकर वहां से चले गए.

पढ़े: बारां में बदमाशों ने दुकान में की जमकर तोड़फोड़, युवकों के साथ मारपीट

उन्होंने बताया कि शनिवार शाम 6 बजे बाद 12 से अधिक अधिक बदमाश हाथों में डंडे व सरिए लेकर दौड़ते हुए आए और दुकान पर हमला बोल दिया. इस दौरान दुकान पर अभिषेक के पिता 2 साल की पोती को गोद में लेकर बैठे हुए थे. जो अचानक हुए हमले से घबरा गए और पोती को बचाने के लिए दुकान के पीछे की तरफ भागे. इस दौरान अभिषेक की 50 वर्षीय मां केलीदेवी ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, जिस पर बदमाशों ने केलीदेवी के सिर पर डंडे से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

दुकान में तोड़फोड़ करते बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज

जिसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए और जल्दबाजी में अपनी एक बाइक मौके पर ही छोड़ गए, जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने सीज कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, वारदात की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details