राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Molestation Case in Jaipur : मां के लिए दवाई लेने क्लीनिक गई मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर में मां के लिए दवाई लेने क्लीनिक गई एक मासूम के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का मामला (Molestation Case in Jaipur) सामने आया है. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 16, 2022, 12:05 PM IST

Updated : Feb 16, 2022, 1:22 PM IST

Molestation Case in Jaipur
Molestation Case in Jaipur

जयपुर.राजधानी के रामगंज थाना इलाके में एक 8 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ करने और दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला (Molestation Case in Jaipur) सामने आया है. पीड़िता मां की तबीयत खराब होने पर दवाई लेने के लिए एक क्लीनिक पर गई थी. इस संबंध में मासूम के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि मंगलवार शाम को 8 वर्षीय मासूम की मां की तबीयत अचानक से बिगड़ गई. उस वक्त मासूम के पिता काम से वापस घर नहीं लौटे थे और मां की तबीयत लगातार बिगड़ने के चलते मासूम खुद अपनी मां के लिए दवाई लेने मीठी कोठी का रास्ता स्थित एक निजी क्लीनिक पर पहुंची. क्लीनिक पर काम करने वाले मोहम्मद अजलान नामक युवक को मासूम ने अपनी मां की तबीयत खराब होने की बात कही और दवा देने के लिए कहा.

पढ़ें- Gangrape accused arrested in Dholpur: महिला के साथ गैंगरेप के 6 आरोपी गिरफ्तार, CCTV फुटेज के सहारे ढूंढ निकाला अज्ञात आरोपियों को

इसके बाद युवक ने मासूम को दवा देने के बहाने क्लीनिक के अंदर बुलाया और मासूम के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकतें (Molestation Case in Jaipur) करने लगा. मासूम घबराकर रोने लगी तो आरोपी ने मासूम को चुप रहने के लिए कहा और किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद मासूम रोते बिलखते हुए अपने घर पहुंची और अपनी बीमार मां को आपबीती बताई.

मासूम के पिता के काम से घर लौटने के बाद जब पीड़िता ने आपबीती बताई तब वे मासूम को लेकर रामगंज थाने पहुंचे. पीड़िता के पिता ने क्लीनिक पर काम करने वाले मोहम्मद अजलान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इस पूरे घटनाक्रम के बाद आरोपी क्लीनिक छोड़कर फरार हो गया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Feb 16, 2022, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details