राजस्थान

rajasthan

मंत्री सुभाष गर्ग के ट्वीट पर वेद सोलंकी का पलटवार, बोले- कुछ भटके परिंदे कभी हैंडपंप तो कभी पोखर पर चोच मारते हैं

By

Published : Jun 14, 2021, 2:12 PM IST

मंत्री सुभाष गर्ग (subhash Garg) के ट्वीट पर विधायक वेद सोलंकी (MLA Ved Solanki) ने बिना नाम लिए पलटवार किया है. वेद सोलंकी के इस ट्वीट को सीधे तौर पर सुभाष गर्ग के ट्वीट के साथ जोड़ा जा रहा है. वैसे भी वेद सोलंकी ने मंत्री सुभाष गर्ग पर पहले ही आरोप लगाए थे कि दलितों के खिलाफ जो भी गलत निर्णय लिए गए हैं उसमें सुभाष गर्ग का हाथ है.

Rajasthan News,  Rajasthan Congress,  tweet,  Rajasthan Minister of State for Medical Subhash Ghar,  Viral Tweet, राजस्थान समाचार, राजस्थान कांग्रेस, ट्वीट, राजस्थान के चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष घर, वायरल ट्वीट,
वेद सोलंकी

जयपुर. चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग (Rajasthan Minister Subhash Garg) के ट्वीट पर विधायक वेद सोलंकी (MLA Ved Solanki) ने बिना नाम लिए पलटवार किया है. विधायक ने ट्वीट किया- कुछ परिंदे खुद का घोंसला कभी नहीं बनाते, वे दूसरों के बनाए घोंसलों पर ही कब्जा करते हैं. खुद का मतलब पूरा होते ही फिर उड़ जाते हैं,अगले सीजन में फिर किसी का घोंसला कब्जा लेते हैं. घाना से भटके ये परिंदे प्यास बुझाने के लिए कभी हैंडपंप तो कभी पोखर में चोंच मारते नजर आते हैं. ट्वीट पर लोगों ने खूब प्रतिक्रिया भी दी है.

ट्वीट का स्क्रीनशॉट

दरअसल, राजस्थान में नेताओं के बीच आपसी दूरियां अब खुलकर सामने आने लगी हैं. जहां देर रात को मंत्री सुभाष गर्ग ने ट्वीट कर यह लिखा 'ये मौसम ही है ऐसा,आतुर हैं परिंदे ,घोंसले बदलने के लिए'. इसका जवाब वेद सोलंकी ने भी ट्वीट के जरिए ही दिया. वेद सोलंकी ने ट्वीट कर चुटकी लेते हुए सुभाष गर्ग का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए लिखा कि कुछ परिंदे खुद का घोंसला कभी नहीं बनाते, वे दूसरों के बनाए घोंसलों पर ही कब्जा करते हैं. खुद का मतलब पूरा होते ही फिर उड़ जाते हैं,अगले सीजन में फिर किसी का घोंसला कब्जा लेते हैं. घाना से भटके ये परिंदे प्यास बुझाने के लिए कभी हैंडपंप तो कभी पोखर में चोंच मारते नजर आते हैं.

पढ़ें:गहलोत के मंत्री को राठौड़ का शायराना जवाब, 'घोंसला बदलने वालो, हां मालूम है मुझे ठिकाना'

वेद सोलंकी के इस ट्वीट को सीधे तौर पर सुभाष गर्ग के ट्वीट के साथ जोड़ा जा रहा है. वैसे भी वेद सोलंकी ने मंत्री सुभाष गर्ग पर पहले ही आरोप लगाए थे कि दलितों के खिलाफ जो भी गलत निर्णय लिए गए हैं उसमें सुभाष घर का हाथ है. हालांकि सुभाष गर्ग ने अपने ट्वीट को लेकर कहा कि उन्होंने मौसम को लेकर यह ट्वीट किया है, तो वही वेद सोलंकी की शिकायत को लेकर भी उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कोई शिकायत है तो वह मुख्यमंत्री को लिखकर दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details