राजस्थान

rajasthan

पंकज सुथार हत्या मामले में विधानसभा में हंगामा, वेल में धरने पर बैठे विधायक संयम लोढ़ा

By

Published : Feb 10, 2020, 5:15 PM IST

पिंडवाड़ा में हुए पंकज सुथार हत्या मामले को लेकर सिरोही के निर्दलीय विधायक ने शून्यकाल में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए, वहीं मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की. साथ ही विधायक लोढ़ा सदन में ही वेल में आकर धरने पर बैठ गए. जिनके साथ भाजपा विधायक समाराम गरासिया भी धरने पर बैठ गए.

विधानसभा में धरना,Sit in the assembly, धरने पर बैठे विधायक
विधानसभा में धरने पर बैठे विधायक

जयपुर.पिछले दिनों पिंडवाड़ा में हुए पंकज सुथार हत्या मामले ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है. सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने विधानसभा के शून्यकाल में स्थगन के जरिए यह मामला उठाया और पिंडवाड़ा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सरकार से इस मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की.

विधानसभा में धरने पर बैठे विधायक

साथ ही मांग के समर्थन में संयम लोढ़ा सदन में ही वेल में आकर धरने पर बैठ गए. वहीं, उनके साथ भाजपा विधायक समाराम गरासिया भी वेल में ही बैठ गए. जिसके बाद स्पीकर डॉ. सीपी जोशी ने संयम लोढ़ा को 1 दिन के लिए विधानसभा की कार्यवाही से बाहर करने की सख्त चेतावनी तक दे दी.

ये पढ़ेंः अनुदान के पैसे से छात्र ड्रेस नहीं खरीदते थे, इसलिए ड्रेस के पैसे की जगह ड्रेस दे रहे : परसादी लाल मीणा

बता दें कि संयम लोढ़ा का आरोप था कि, इस मामले में 18 दिन के बाद भी हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया. वहीं मामले में पिंडवाड़ा थाना पुलिस ने घटना सिरोही थाने की बताकर वहां भेज दी. जिससे लोगों में भी आक्रोश है और पुलिस से विश्वास उठता जा रहा है. हालांकि वेल में धरने पर बैठे संयम लोढ़ा और गरासिया कुछ ही देर बाद सचेतक महेश जोशी के आग्रह करने परधरने से उठ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details