राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रताप सिंह सिंघवी का बड़ा बयान कहा- वसुंधरा राजे बीजेपी के खिलाफ जाना तो दूर सोचना भी पसंद नहीं करेंगी

सोशल मीडिया पर टीम वसुंधरा राजे पर सियासी घमासान खत्म नहीं हो रहा है. वसुंधरा राजे के समर्थक विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने इस मामले में वसुंधरा राजे का बचाव किया है और उन्हें बीजेपी की सबसे बड़ी नेताओं में एक बताया है. सिंघवी ने कहा राजे और उनका परिवार भाजपा है, वसुंधरा राजे भाजपा में हैं और रहेंगी इसलिए इस प्रकार के मुद्दों को सियासी ना बनाएं.

By

Published : Jan 9, 2021, 8:44 PM IST

Vasundhara Raje,  Pratap Singh Singhvi
प्रताप सिंह सिंघवी ने कहा- वसुंधरा बीजेपी की बड़ी नेता हैं, वो कहीं नहीं जाने वाली

जयपुर.सोशल मीडिया पर टीम वसुंधरा राजे पर सियासी घमासान खत्म नहीं हो रहा है. वसुंधरा राजे के समर्थक विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने इस मामले में वसुंधरा राजे का बचाव किया है और उन्हें बीजेपी की सबसे बड़ी नेताओं में एक बताया है. सिंघवी ने कहा राजे और उनका परिवार भाजपा है, वसुंधरा राजे भाजपा में हैं और रहेंगी इसलिए इस प्रकार के मुद्दों को सियासी ना बनाएं.

प्रताप सिंह सिंघवी उतरे वसुंधरा के बचाव में

विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने कहा कि वसुंधरा राजे लोकप्रिय नेता हैं और उनके कई फॉलोअर्स हैं जो सोशल मीडिया पर उनका प्रचार कर रहे हैं. समर्थक उनकी उपलब्धियों का प्रचार प्रसार करें इसको राजनीति का मुद्दा नहीं बनाना चाहिए. सिंघवी ने आगे कहा कि वसुंधरा राजे और उनका परिवार भाजपा की विचारधारा के साथ है. वसुंधरा राजे भाजपा में हैं और रहेंगी.

पढ़ें:उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी का एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, गाड़ी पर मारे लात-घूंसे

बता दें कि वसुंधरा समर्थक विजय भारद्वाज वसुंधरा राजे समर्थक मंच बनाकर सोशल मीडिया पर उनकी सरकार के कार्यकाल में हुए कामकाज का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री के समर्थन में बने इस मंच को लेकर दिनभर सियासी गलियारों में चर्चा जोरों पर रही. बीजेपी में भी इसको लेकर सुगबुगाहट रही.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने वसुंधरा राजे के समर्थन में चल रहे इस मंच पर कहा था कि यह जो चलाया जा रहा है इसको लेकर पार्टी का कोई समर्थन नहीं है, जो भी व्यक्ति इस मंच को चला रहा है वह ना पार्टी से जुड़ा हुआ था ना ही पार्टी से जुड़ा हुआ है. उन्होंने यहां तक कहा कि इस पूरे मामले को लेकर केंद्रीय आलाकमान को भी अवगत करा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details