राजस्थान

rajasthan

विधायक नरपत सिंह राजवी ने विधायक कोष से वैक्सीनेशन के लिए की 1 करोड़ रुपए की अनुशंसा

By

Published : May 9, 2021, 11:04 PM IST

विधायक नरपत सिंह राजवी ने 18 से 45 वर्ष की आयु के लोगों को कोविड-19 की निशुल्क वैक्सीन लगाने के लिए 1 करोड़ स्वीकृत किए हैं. साथ ही उन्होंने इसके लिए जिला कलेक्टर जयपुर और जयपुर जिला परिषद के सीईओ को पत्र भी लिखा है.

jaipur news, MLA Narpat Singh Rajvi
विधायक नरपत सिंह राजवी ने विधायक कोष से वैक्सीनेशन के लिए की 1 करोड़ रुपए की अनुशंसा

जयपुर.विद्याधर नगर विधायक और पूर्व चिकित्सा मंत्री नरपत सिंह राजवी ने अपने विधायक क्षेत्रीय विकास निधि योजना के तहत विद्याधर नगर विधान सभा क्षेत्र के 18 से 45 वर्ष की आयु के नागरिकों को कोविड 19 टीकाकरण अभियान के तहत निशुल्क वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए 1 करोड़ स्वीकृत करते हुए जिला कलेक्टर जयपुर और जयपुर जिला परिषद के सीईओ को पत्र लिखा है.

विधायक नरपत सिंह राजवी ने विधायक कोष से वैक्सीनेशन के लिए की 1 करोड़ रुपए की अनुशंसा

विधायक राजवी ने कहा है कि यह विधायक कोष उनका निजी नहीं अपितु विद्याधर नगर विधान सभा क्षेत्र की जनता का पैसा है और उनकी यह अनुशंसा “तेरा तुझको अर्पण” की भावना के अनुरूप ही है. राजवी ने कहा की वे पहले से ही जिला प्रशासन के सम्पर्क में हैं एवं आवश्यकता पड़ने पर विधायक/सांसद कोष एवं अन्य संसाधनों से भी वे सहयोग करने के लिए तत्पर रहेंगे.

यह भी पढ़ें-कोरोना वॉरियर्स मानते हुए बैंकिंग सेक्टर के कर्मचारियों का हो वैक्सीनेशन: किरोड़ी लाल मीणा

राजवी ने कहा कि जब भी उन्होंने क्षेत्रवासियों की आवश्यकता पर जिला प्रशासन से बेड, ऑक्सिजन या रेमडिसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराने के लिए सम्पर्क किया, तो जिला प्रशासन ने उनका पूर्ण और त्वरित सहयोग किया है, जिसके लिए वे राज्य सरकार और जिला प्रशासन का आभार व्यक्त करते हैं. राजवी ने कहा है की उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर विधायक द्वारा निशुल्क वैक्सीन कैम्प लगवाने की अनुमति प्रदान करने और उन कैम्पों के लिए SOP जारी करने के लिए भी निवेदन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details