राजस्थान

rajasthan

विधायक महिया ने परिवहन मंत्री से की इस्तीफे की मांग, कहा- भ्रष्टाचार के लिए कांग्रेस और CM जिम्मेदार

By

Published : Feb 17, 2020, 11:52 PM IST

परिवहन विभाग में एक बड़े भ्रष्टाचार का खुलासा होने के बाद डूंगरगढ़ विधायक गिरधारी लाल महिया ने इस मामले में पक्ष और विपक्ष दोनों को जिम्मेदार ठहराते हुए परिवहन मंत्री से इस्तीफे की मांग की है.

jaipur news  mla girdhari lal mahia  resignation from transport minister
विधायक महिया ने परिवहन मंत्री से की इस्तीफे की मांग

जयपुर.एसीबी की ओर से परिवहन विभाग में चल रहे बंधी के खेल का खुलासा करने के बाद विधानसभा में बजट सत्र में सोमवार को यही मुद्दा छाया रहा. इस मुद्दे को लेकर विधानसभा में हंगामा भी देखने को मिला. वहीं दूसरी ओर सीपीआईएम के डूंगरगढ़ से विधायक गिरधारी लाल महिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि परिवहन विभाग में इस भ्रष्टाचार के खेल के लिए पक्ष और विपक्ष दोनों ही जिम्मेदार हैं और जनहित के आधार पर परिवहन मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए.

विधायक महिया ने परिवहन मंत्री से की इस्तीफे की मांग

उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग में जो भ्रष्टाचार का खेल चल रहा था. उसके लिए परिवहन मंत्री, कांग्रेस और मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं. इस मामले को लेकर पक्ष और विपक्ष दोनों ही चुप हैं और दोनों ही कमजोर हैं. महिया ने कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान 300 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही थी, लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और यहां कांग्रेस की सरकार ने डोमेस्टिक और कमर्शियल दोनों ही बिजली की रेट बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ेंः'खाचरियावास इस्तीफा दो' के नाम से करता रहा Twitter पर ट्रेंड, बोले- मेरे बयान से किसी की भावना को चोट पहुंची है तो मैं खेद प्रकट करता हूं

राजस्थान में कांग्रेस सरकार को उसी तरह की स्कूल खोलने चाहिए, जिस तरह से 'आप' पार्टी ने दिल्ली में खोले हैं. लेकिन यहां स्कूलों की हालत खराब है. स्कूल है तो टीचर नहीं है, टीचर है तो बच्चे नहीं है. प्रदेश में कांग्रेस ने घोषणा की थी कि जो बीजेपी सरकार में स्कूल बंद हो गए हैं, उन्हें फिर से शुरू किया जाएगा. लेकिन उनमें से एक भी स्कूल नहीं खोला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details