राजस्थान

rajasthan

जयपुर के ब्यूना विस्ता रिसॉर्ट में ठहरे मध्य प्रदेश के विधायक की बिगड़ी तबीयत, मौके पर बुलाई गई मेडिकल टीम

By

Published : Mar 11, 2020, 9:29 PM IST

जयपुर पहुंचे मध्यप्रदेश के विधायकों में से किसी एक की अचानक तबियत खराब हो गई है. इस कारण आमेर स्थित ब्यूना विस्ता एंबुलेंस के साथ मेडिकल टीम को बुलाया गया है. वहीं कांग्रेस की तरफ से अबतक किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है, हालांकि एमपी विधायक का ब्लड सुगर लो बताया जा रहा है.

जयपुर में एमपी के विधायक, मध्यप्रदेश के कांग्रेस के विधायक, MLA of MP in Jaipur
मध्यप्रदेश के विधायक की बिगड़ी तबियत

जयपुर. मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक की जयपुर के आमेर स्थित ब्यूना विस्ता रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं. जहां पर एक विधायक की अचानक तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद मेडिकल टीम और एंबुलेंस को मौके पर बुलाया गया. डॉक्टर की टीम रिसोर्ट के अंदर पहुंचकर विधायक को ट्रीटमेंट दे रही है. मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के विधायक का शुगर लेवल डाउन होना बताया जा रहा है. हालांकि कांग्रेस की तरफ से कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है.

मध्यप्रदेश के विधायक की बिगड़ी तबियत

वहीं मौके पर पहुंची मेडिकल टीम ने शुगर लेवल डाउन होने की बात कही. हालांकि रिसोर्ट के अंदर किसी को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. जिस विधायक की तबीयत खराब हुई है उनका भी नाम नहीं बताया गया. लेकिन डॉक्टर्स की टीम रिसोर्ट के अंदर मौजूद है. जहां विधायक का इलाज किया जा रहा है. सूत्रों की माने तो स्वास्थ्य ज्यादा खराब होने पर अस्पताल भी ले जाया जा सकता है. फिलहाल रिसोर्ट में ही इलाज दिया जा रहा है. वहीं एंबुलेंस को भी रिसोर्ट के अंदर ही खड़ा किया गया है ताकि जरूरत पड़ने पर काम आ सके.

ये पढ़ेंःकमलनाथ सरकार पर संकट बरकरार, करीब 80 विधायक ही पहुंचे राजस्थान


बता दें कि मध्यप्रदेश में सियासी संकट आने के बाद सभी कांग्रेसी विधायकों को जयपुर लाया गया है.जिन्हें ब्यूना विस्टा रिसोर्ट में ठहराया गया है. मध्यप्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और 22 विधायकों के इस्तीफे के के बाद सियासी भूचाल आ गया. इसके बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियो ने अपने-अपने विधायकों को मध्य प्रदेश से बाहर दूसरे राज्यों में ठहराया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायकों को आमेर के ब्योना विस्टा रिसोर्ट में ठहराया गया है. जहां पर उनकी अगवानी करने सीएम अशोक गहलोत, उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, रघु शर्मा सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता भी रिसोर्ट पहुंचे.


ABOUT THE AUTHOR

...view details