राजस्थान

rajasthan

पुलिस बैरिकेडिंग पर भड़के विधायक कागजी, कहा- कर लूंगा CM से बात..Video Viral

By

Published : Nov 21, 2020, 7:15 PM IST

Updated : Nov 21, 2020, 10:29 PM IST

राजधानी जयपुर में मास्क नहीं पहनने पर कार्रवाई के दौरान पुलिस बैरिकेडिंग से लोगों को हो रही परेशानी को लेकर पुलिसकर्मियों पर कांग्रेस विधायक अमीन कागजी भड़क गए. विधायक कागजी ने कहा कि लोगों को बेवजह परेशान किया जा रहा है. इसके लिए मैं सीएम अशोक गहलोत से बात कर लूंगा. वहीं, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

MLA Amin Kagji video goes viral,  MLA raging on police action
कांग्रेस विधायक अमीन कागजी

जयपुर.राजस्थान में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में अब प्रदेश में मास्क नहीं पहनने वाले लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. राजधानी जयपुर में शनिवार को कई जगह ऐसी कार्रवाई होती हुई दिखाई दी. इसी बीच कार्रवाई को लेकर पुलिस की ओर से लगाई गई बैरिकेडिंग को लेकर राजधानी जयपुर के किशनपोल से विधायक अमीन कागजी नाराज हो गए.

कांग्रेस विधायक अमीन कागजी का वीडियो वायरल

दरअसल, किशनपोल विधायक अमीन कागजी के क्षेत्र में पुलिसकर्मी जब लोगों को मास्क नहीं पहनने पर कार्रवाई कर रहे थे तो विधायक अमीन कागजी भी वहां पहुंच गए. इस दौरान पुलिसकर्मियों से उनकी बहस हो गई तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें आला अधिकारियों के आदेश का हवाला दिया.

पढ़ें-मास्क नहीं लगाने वालों पर जयपुर पुलिस की कार्रवाई, काटे चालान

इस पर अमीन कागजी ने पुलिसकर्मियों से साफ कहा कि वह मुख्यमंत्री से इस मामले में बात कर लेंगे. अमीन कागजी ने कहा कि लोगों को परेशान किया जा रहा है और वह ऐसा नहीं होने देंगे. ऐसे में वह मुख्यमंत्री, डीजी और कमिश्नर से बात करेंगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बता दें कि प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा सभी जिलों में धारा 144 लगाई गई है और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने और मास्क लगाने को लेकर लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है. उसके बावजूद भी कई लोग मास्क लगाने में लापरवाही बरत रहे हैं. मास्क लगाने में लापरवाही बरतने वाले लोगों के खिलाफ जयपुर पुलिस ने अब सख्ती के साथ कार्रवाई करना शुरू कर दिया है.

Last Updated : Nov 21, 2020, 10:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details