राजस्थान

rajasthan

जयपुर: हथियारबंद बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचा दुकानदार

By

Published : Sep 23, 2020, 6:24 PM IST

जयपुर में बुधवार को मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक दुकानदार पर फायरिंग कर दी. गोली दुकान में लगे गिलास में लगने से दुकानदार बाल-बाल बच गया. वहीं पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का पता नहीं लगा.

Miscreants fired on shopkeeper, हथियारबंद बदमाशों ने की फायरिंग
बदमाशों ने दुकानदार पर की फायरिंग

जयपुर. शहर के करणी विहार थाना इलाके के सिरसी रोड पर बुधवार को दुकानदार पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. घटना का पता चलने पर करणी विहार थाना पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे. गोली दुकान में लगे गिलास में लगने से दुकानदार बाल-बाल बच गया. फायरिंग से इलाके में दशहत फैल गई. सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का पता नहीं लगा.

घटना करणी विहार थाना के पांच्यावाला में गली नंबर-5 के पास कन्हैया लाल की बेसमेंट में पान-सिगरेट की दुकान पर हुई. पीड़ित कन्हैया लाल बेसमेंट में स्थित अपने दुकान पर काम कर रहा था. दोपहर के समय एक बदमाश बेसमेंट में दुकान पर आया और उसने कन्हैया लाल को देखते ही जेब से पिस्टल निकालकर फायर कर दिया. गोली कन्हैया लाल के आगे की ओर लगे गिलास पर लगने से वह बच गया.

पढ़ेंःधौलपुरः कट्टे की नोक पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

गोली चलने की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई. हमलावर तुरंत भागकर बाहर खड़े बाइक सवार साथी के साथ बैठकर तेजी से फरार हो गया. फायरिग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ बाइक सवार हथियारबंध बदमाशों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details