राजस्थान

rajasthan

जूस की मशीन से गन्ने निकाल किया युवकों पर जानलेवा हमला, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात...

By

Published : Mar 15, 2022, 4:13 PM IST

Updated : Mar 15, 2022, 11:37 PM IST

जयपुर के सदर थाना इलाके में बदमाशों ने एक जूस की दुकान पर हमला कर दिया. बदमाशों ने गन्ने की मशीन से गन्ने निकाले और इन्हें हथियार की तरह चलाते हुए दो लोगों पर हमला बोल दिया. दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की (Miscreants attack on youth recorded in CCTV in Jaipur) तलाश कर रही है.

Miscreants attack on youth recorded in CCTV in Jaipur
युवकों पर जानलेवा हमला

जयपुर.राजधानी के सदर थाना इलाके में बदमाशों की गुंडागर्दी का लाइव नजारा एक सीसीटीवी में कैद हो गया. इसमें बदमाश एक जूस की दुकान पर मशीन से गन्नों को निकाल कर उन्हें हथियार की तरह प्रयोग करते नजर आए. उन्होंने 2 लोगों पर जानलेवा हमला (Miscreants attacked youth in Jaipur) कर दुकान में तोड़फोड़ की. इस पूरे घटनाक्रम में दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

हमलावर कौन थे और उन्होंने दोनों युवकों पर हमला क्यों किया, अभी तक इस बारे में पुलिस के हाथ में कोई भी जानकारी नहीं लग सकी है. वहीं, राजधानी में लगातार बढ़ रही सरेआम गुंडागर्दी के चलते आम जनों में पुलिस का इकबाल काफी कमजोर हुआ है.

पढ़ें:Theft Case In Banswara : किराना शॉप में 1 साल में पांचवीं बार चोरी, इस बार सीसीटीवी में कैद हुई घटना

तब तक मारते रहे बदमाश जब तक बेहोश नहीं हुआ युवक: घटनाक्रम का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि रविवार देर रात जयपुर रेलवे स्टेशन के पास सदर बाजार में स्थित एक जूस की दुकान पर कुछ बदमाश पहुंचते हैं. जो जूस की मशीन में से गन्ने को बाहर निकालकर उसका डंडे की तरह प्रयोग करते हुए दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर देते हैं. इस दौरान जूस पी रहे लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो जाता है और सब लोग अपनी जान बचाते हुए इधर-उधर भागने लगते हैं.

पढ़ें:भीलवाड़ा शहर में दिनदहाड़े चाकूबाजी, दो घायल...सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

वहीं, बदमाश ताहिर और उसके एक अन्य साथी पर हमला करना शुरू कर देते हैं. ताहिर अपनी जान बचाते हुए दुकान के पीछे की ओर भागता है, जिसे बदमाश दबोचे लेते हैं और नीचे पटक कर उसके सिर पर गन्ने से तब तक वार करते हैं, जब तक वह बेहोश नहीं हो जाता. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं और राहगीरों की सहायता से ताहिर व उसके साथी को अस्पताल ले जाया जाता है.

ताहिर के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं और 16 टांके लगे हैं. उसका आईसीयू में इलाज जारी है और स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. वहीं, पुलिस घटनाक्रम की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

Last Updated : Mar 15, 2022, 11:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details