राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 5, 2019, 11:48 PM IST

ETV Bharat / city

हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग करने वाले निकले उसके चेले, पुलिस ने हथियार समेत 2 बदमाशों को दबोचा

जयपुर में 30 नवंबर को हिस्ट्रीशीटर मोइनुद्दीन के ऊपर फायरिंग करने वाले उसके ही 2 चेलों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, आरोपियों के कब्जे से एक देशी पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए हैं. फिलहाल, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

बदमाश गिरफ्तार , Miscreants arrested
हिस्ट्रीशीटर मोइनुद्दीन के ऊपर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी की अशोक नगर थाना पुलिस ने 30 नवंबर को थाना इलाके में पैसों की लेनदेन को लेकर अपने उस्ताद पर फायरिंग करने के मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने इन आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं. इन दोनों बदमाशों पर करीब 10 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिनको पुलिस खंगाल रही है.

हिस्ट्रीशीटर मोइनुद्दीन के ऊपर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार

थाना अधिकारी मोहन मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर टोंक निवासी कृष्ण कुमार चौधरी उर्फ किशन चौधरी और सांगानेर निवासी शिवम बेरवा को गिरफ्तार किया गया. वहीं, पुलिस ने बदमाशों से एक पिस्टल और 3 कारतूस बरामद किए हैं. पूछताछ में सामने आया कि 30 नवंबर को आरोपियों ने डिग्गी हाउस के पास होटल व्हाइट लिली में पैसों की लेनदेन को लेकर अपने ही उस्ताद मोइनुद्दीन पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे, जिसके बाद पीड़ित की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया था.

वहीं, मामला दर्ज कराने के बाद से ही पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश कर रही थी. फिलहाल दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं, पूछताछ में कई वारदातों के खुलासा होने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों का उस्ताद मोइनुद्दीन खुद हिस्ट्रीशीटर है.

पढ़ें- श्रीगंगानगरः दिनदहाड़े फायरिंग से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार आरोपी कृष्ण कुमार चौधरी और मोइनुद्दीन के 15 साल पुराने संबंध हैं और दोनों एक ही साथ प्रॉपर्टी का काम करते हैं. लेकिन कुछ दिन पहले कृष्ण कुमार चौधरी की मां की तबीयत खराब होने के कारण ही मोइनुद्दीन से रुपए मांगे तो उसने देने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर फायरिंग करने की बात सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details