राजस्थान

rajasthan

नाबालिग छात्रा से स्कूल संचालक ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

By

Published : Mar 16, 2022, 11:27 AM IST

Updated : Mar 17, 2022, 11:04 AM IST

राजधानी के एक निजी स्कूल की छात्रा के साथ 2 महीने तक दैहिक शोषण (Minor raped by School Owner in Jaipur) होता रहा. आरोप स्कूल संचालक पर है. खुलासा तब हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गई. पीड़ित परिवार ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है. केस रजिस्टर होने की खबर लगते ही आरोपी संचालक फरार हो गया.

Minor raped by School Owner in Jaipur
नाबालिग छात्रा से स्कूल संचालक ने किया रेप, मामला दर्ज

जयपुर.राजधानी के मुहाना थाना इलाके में एक स्कूल संचालक के नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म (Minor raped by School Owner in Jaipur) का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. खुलासा छात्रा के गर्भवती होने पर हुआ. इस संबंध में 15 वर्षीय नाबालिग के पिता ने स्कूल संचालक पुरुषोत्तम के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.

प्रकरण की जांच कर रहे एसीपी मानसरोवर हरिशंकर यादव ने बताया कि 15 वर्षीय छात्रा का पिछले दो माह से स्कूल संचालक देह शोषण कर रहा है जिसके चलते पीड़िता गर्भवती हो गई. मंगलवार को पीड़िता के पेट में दर्द होने पर जब उसके परिजन उसे चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे तब पीड़िता के गर्भवती होने का पता चला.

पढ़ें- Girl Missing Case in Jaipur : 13 जनवरी से लापता बच्ची का नहीं मिला कोई सुराग, परिजनों ने थाने पर किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें- अलवर के मालाखेड़ा से 13 साल की विमंदित बालिका लापता, पुलिस कर रही तलाश

जब चिकित्सक और परिजनों ने पीड़िता को दुलारा और पूछा तब पीड़िता ने उन्हें आपबीती बताई. पीड़िता ने बताया कि स्कूल संचालक पिछले दो माह से डरा धमका कर उसका देह शोषण कर रहा है और किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है.

यह भी पढ़ें- बाल गृह से गायब हुई सभी लड़कियां आईं वापस, पुलिस कर रही मामले की जांच

इसके बाद पीड़िता को उसके परिजन मुहाना थाना लेकर पहुंचे जहां पर स्कूल संचालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता का मेडिकल करवाया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज (case registered under Pocso) कर जांच करना शुरू किया है. पुलिस में प्रकरण दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी फरार (Rape Accuse School Owner Absconding) हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है.

Last Updated : Mar 17, 2022, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details