राजस्थान

rajasthan

जयपुर : 16 वर्षीय नाबालिगा ने दो युवकों के खिलाफ कराया अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

By

Published : Oct 26, 2019, 4:53 PM IST

जयपुर में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं पीड़िता की मां ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस इस मामले में आरोपियों की तालाश में जुट गई है.

जयपुर न्यूज, JAIPUR NEWS

जयपुर. राजधानी के रेनवाल थाना इलाके में एक नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने दो आरोपियों के खिलाफ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

नाबालिग के साथ अपहरण कर गैंग रेप

थानाप्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि 16 वर्षीय पीड़िता की मां ने मामला दर्ज कराया है कि बुधवार शाम करीब पांच बजे उसकी लड़की पानी लेने कस्बे के राजकीय स्कूल के पास गई थी. इस दौरान बाईक पर दो आरोपी राजू और लछु आए और जबरदस्ती उसे बाइक पर बिठाकर ले गए. आरोपी उनकी बेटी को चौमू के पास तिगरिया बरवाड़ा ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पढ़ेः प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान...16 नवंबर को होगा मतदान

थानाधिकारी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों के अनुसार अगले दिन आरोपी चौमू के पास उसे छोड़कर वहां से फरार हो गए. वहीं घटना के बाद किसी तरह पीड़िता घर पहुंची और घर पर अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों के साथ पीड़िता ने पुलिस थाने में दो आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मामले की जांच डीएसपी राजेन्द्र सिंह कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details