राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने लहराए 45 करोड़ के टेंडरधारियों के नाम, बोले एक-दो दिन में हो जाएंगे कैंसिल

प्रदेश के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब होकर राज्य पर्यटन विकास निगम में लाइट और साउंड शो को लेकर हुए 45 करोड़ के टेंडरों पर सवाल खड़े किए है. उन्होंने कहा कि आरटीडीसी में हुए 45 करोड़ के लाइट और साउंड शो के पैसों का अधिकारीयों ने दुरुपयोग किया है.

By

Published : Jan 17, 2020, 5:24 PM IST

जयपुर न्यूज, मंत्री विश्वेंद्र सिंह, राज्य पर्यटन विकास निगम, jaipur news, Minister Vishvendra Singh, State tourism development corporation
मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने लहराए 45 करोड़ के टेंडरधारियों के नाम

जयपुर. राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने एक बार फिर राज्य पर्यटन विकास निगम में लाइट और साउंड शो को लेकर हुए 45 करोड़ के टेंडरों पर सवाल खड़े किए है. आरटीडीसी में हुए 45 करोड़ के लाइट और साउंड शो के पांच सिंगल बेड टेंडर विवाद पर उन्होंने दोहराया कि सरकारी अधिकारी पैसे का दुरुपयोग करना चाहते हैं, जो वह होने नहीं देंगे.

मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने लहराए 45 करोड़ के टेंडरधारियों के नाम

बता दे, कि उन्होंने कहा कि जो टेंडर जारी किए गए हैं वह सिंगल टेंडर है और जो अन्य टेंडर है उनमें भी वही कंपनियां भीड़ लगा रही है. इस दौरान मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने सिंगल बेड से टेंडर लेने वाली कंपनियों के नाम लेने के साथ ही पेपर भी लहराए और कहा कि यह भ्रष्टाचार नहीं है तो क्या है.

पढ़ेंःगलत काम किसी को करने नहीं दूंगा, सही काम अटकने नहीं दूंगा, देखें विश्वेंद्र सिंह का Exclusive Interview

वहीं मंत्री सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इस मसले पर सवाल खड़े होने के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय से अधिकारी आकर उनसे पूरे मसले को समझ गए हैं और उम्मीद है कि यह टेंडर एक-दो दिन में कैंसिल हो जाएंगे. वहीं आरटीडीसी के स्वायत्तशासी संस्था होने की बात पर उन्होंने कहा कि आरटीडीसी स्वायत शासन संस्था है, लेकिन पैसा पर्यटन विभाग का है. अगर यह काम आरटीडीसी नहीं कर सकेगी तो यह काम प्रदेश के पीडब्ल्यूडी विभाग से करवा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details