राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 9, 2021, 6:02 PM IST

ETV Bharat / city

उपचुनाव में कांग्रेस तीनों सीट जीती तो भाजपा घुटने टेक देगी: प्रताप सिंह खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने एनएसयूआई के स्थापना दिवस कार्यक्रम में भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में 3 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करती है तो भाजपा घुटने टेक देगी.

Foundation Day of NSUI,  Jaipur News
प्रताप सिंह खाचरियावास

जयपुर. एनएसयूआई के स्थापना दिवस कार्यक्रम में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार की ओर से लाई गई कई योजनाओं की तारीफ की. उन्होंने कहा कि राजस्थान के 24 सांसद भाजपा के हैं जिनमें से एक लोकसभा अध्यक्ष और तीन मंत्री हैं, लेकिन उन्होंने प्रदेश के लोगों के लिए कोई काम नहीं किया है.

खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना

पढ़ें- NSUI का 51वां स्थापना दिवस: अशोक गहलोत ने कहा- कांग्रेस के 54 सांसद हैं, यह हमारे लिए चुनौती भी है और युवाओं के लिए एक अवसर

आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) के लिए 8 लाख रुपए आय और जमीन की सीमा खत्म करने, आयुसीमा और फीस में छूट देने के राज्य सरकार के फैसले की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसदों और मंत्रियों को भी पीएम मोदी से मिलकर यह व्यवस्था पूरे देश में लागू करने की मांग करनी चाहिए.

खाचरियावास ने उपचुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में तीन सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. सहाड़ा, राजसमंद और सुजानगढ़ के उपचुनाव में भाजपा के षड्यंत्र का जवाब देते हुए और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से करवाए गए विकास कार्यों पर मुहर लगाते हुए यदि जनता ने कांग्रेस को जिताया तो भाजपा घुटने टेक देगी और देशभर में जुल्म बंद हो जाएगा. पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर के दाम कम हो जाएंगे. भाजपा को लगेगा कि राजस्थान में जनता ने जमीन सूंघा दी.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने आमजन से उपचुनाव में भाजपा को हराने के लिए वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए इस बार भाजपा को सबक सिखाना जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details