राजस्थान

rajasthan

Minister साहब की ऐसी मजबूरी...खुद ही मंत्री के दरबार में फरियाद लेकर पहुंच गए

By

Published : Feb 4, 2020, 2:03 PM IST

Updated : Feb 5, 2020, 7:10 AM IST

यूडीएच मंत्री की जन सुनवाई में आज यानि मंगलवार को गजब का नजारा देखने को मिला. दरअसल, एक मंत्री साहब खुद ही फरियाद लेकर दूसरे मंत्री के दरबार में पहुंच गए.

शांति धारीवाल की जनसुनवाई, मंत्री शांति धारीवाल, public hearing of Shanti Dhariwal, jaipur latest news
शांति धारीवाल की जनसुनवाई में पहुंचे मंत्री परसादी लाल मीणा

जयपुर.प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मंगलवार को यूडीएच मंत्री शांति धारिवाल ने जन सुनवाई की. अक्सर जन सुनवाई में आम लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचते हैं, लेकिन खास बात यह रही कि इस जन सुनवाई में अपनी फरियाद लेकर उद्याोग मंत्री परसादी लाल मीणा पहुंचे.

दरअसल, उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा एक पीड़ित सावल राम को लेकर कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे. जिसकी बेटी की हत्या 28 जनवरी को कर दी गई थी, लेकिन अब तक इस मामले में एफआईआर तक नहीं दर्ज की गई है.

शांति धारीवाल की जनसुनवाई में पहुंचे मंत्री परसादी लाल मीणा

यह भी पढ़ें- गजब का गड़बड़झाला! PMMYl के तहत लाखों रुपए के फर्जी चेक बांट दिए, अब 3 गिरफ्तार

मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि जब इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा गया, तो एसएचओ छुट्टी लेकर चला गया. ऐसे में एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी. मंत्री ने कहा कि जब एफआईआर एसएचओ दर्ज ही नहीं करेगा, तो फिर कैसे लोगों को न्याय मिलेगा.

मंत्री परसादी लाल मीणा ने पीड़ित के साथ जाकर मंत्री शांति धारीवाल को यह शिकायत दी और साथ में मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह मामला गंभीर मामला है. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में यह मामला दिया गया है, तो साफ है कि मामला मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तक भी पहुंचेगा. उन्होंने कहा कि इस तरह से अगर मामले दर्ज नहीं होंगे, तो लोगों को न्याय कैसे मिलेगा.

यह भी पढ़ें- अलवर: प्याज के दाम में आ रही गिरावट, लोगों को मिली राहत

वहीं, पीड़ित सावल राम ने कहा की उनकी बेटी जयपुर के जगतपुरा में अपने पति के साथ रहती थी, लेकिन 29 जनवरी को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. अब तक पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है. इसी के चलते वह मंत्री परसादी लाल मीणा के पास पहुंचे और मंगलवार परसादी लाल उन्हें लेकर कांग्रेस मुख्यालय आए हैं. पीड़ित ने कहा कि उनकी फरियाद इतने दिन बाद भी पुलिस नहीं सुन रही है.

Last Updated : Feb 5, 2020, 7:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details