राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

PM मोदी पर मंत्री धारीवाल की टिप्पणी से हंगामा...सत्यापन के लिए किताब लाए कांग्रेसी तो भाजपा बोली- अहंकार ठीक नहीं

विधानसभा सत्र के दौरान पीएम मोदी पर मंत्री धारीवाल की टिप्पणी से हंगामा मचा हुआ है. जहां एक तरफ बीजेपी विधायकों ने धरना दिया तो दूसरी तरफ कांग्रेस नेता धारीवाल के विवादित बोल की सच्चाई में संबंधित किताब सदन में लेकर आए. बता दें कि विधानसभा में बुधवार को नगरीय आयोजना की अनुदान की मांगों पर बहस के जवाब में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की थी.

पीएम मोदी पर मंत्री धारीवाल की टिप्पणी से हंगामा

By

Published : Jul 25, 2019, 9:36 PM IST

Updated : Jul 25, 2019, 10:12 PM IST

जयपुर.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर सदन में संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल की ओर से की गई विवादित टिप्पणी को लेकर सियासत गर्म है. कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता जहां धारीवाल का बचाव कर रहे हैं तो वहीं भाजपा विधायक कांग्रेस नेताओं को अहंकार से दूर रहने की सलाह दे रहे है.

सबूत के तौर पर हम तो किताब की कॉपियां भी ले आये-रघु शर्मा
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि शांति धारीवाल ने सदन में जो कुछ कहा वह उस किताब के आधार पर ही कहा. जिसे गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी ने लिखा था उसकी प्रतियां भी हम लेकर आए हैं. लेकिन स्पीकर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को समझते हैं. यहां में तमाम घटनाक्रम को हटवाने के निर्देश दिए हैं. रघु शर्मा भाजपा विधायक जानकारी के हल्ला मचाते हैं.

पीएम मोदी पर मंत्री धारीवाल की टिप्पणी से हंगामा

अहंकार ना करें वरना फिर आइना दिखा देगी जनता-भाजपा
वहीं भाजपा विधायक दल के उप नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जिस किताब की बात धारीवाल कर रहे है हमने धारीवाल को चुनौती दी किताब है तो लाकर बताएं लेकिन वह नहीं ला पाए. उनके अनुसार स्पीकर ने भी साफ कर दिया कि सर्वोच्च पद पर बैठे किसी व्यक्ति को लेकर सदन में इस प्रकार की टिप्पणी ना की जाए और ये तमाम अंश प्रोसिडिंग से डिलीट कर दी गई है.

वहीं भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने धारीवाल को लेकर कहा कि उत्तेजना पैदा करना धारीवाल की पुरानी आदत है और समय-समय पर वोट कैसे विवाद पैदा करके सुर्खियों में आए हैं. लेकिन वह भूल गए कि लोकतंत्र में अहंकार ज्यादा चलता नहीं है. लोकसभा चुनाव में जनता ने पहले ही उन्हें आईना दिखा दिया आगे भी दिखा देंगे.

Last Updated : Jul 25, 2019, 10:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details