राजस्थान

rajasthan

जयपुरः शार्ट सर्किट से सैलून में लगा आग, लाखों का नुकसान

By

Published : Oct 30, 2019, 3:23 AM IST

जयपुर में एक हेयर सैलून में आग लगने से सैलून पूरी तरह से जल गया. सूचना मिलने पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया.

jaipur news, जयपुर सैलून में आग,

जयपुर. राजधानी में मंगलवार को एक हेयर सैलून में भीषण आग लगने का मामला सामने आया. आग लगने से सैलून पूरी तरह से खाक हो गया. घटनास्थल पर एकत्रित स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को आग लगने की खबर दी. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया.

सैलून में शार्ट सर्किट से आग लगने का मामला

जानकारी के अनुसार शहर के जवाहर सर्किल स्थित एक सैलून में आग लगी थी. आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. आग इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरा सैलून आग की चपेट में आ गई और सैलून पूरी तरह से जल गया. सैलून के मालिक ने बताया कि आग से उनको करीब 15 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

पढ़ेंः सरकार की गुहार, गुर्जर जाति आरक्षण मामले पर सुप्रीम कोर्ट में ही हो सुनवाई

सैलून के संचालक सूरज कुमार सेन ने बताया की दिवाली की रात वह अपने साथियों के साथ पूजा कर घर चला गया. जिसके बाद उसे सुबह किसी ने सैलून में आग लगने की सूचना दी. जब वह मौके पर पहुंचा तो सैलून पूरी तरफ खाक हो चुका था. उन्होंने बताया कि उसने इसकी रिपोर्ट जवाहर सर्किल पुलिस थाने में दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details