राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर के शाहपुरा में बाइक रैली के माध्यम से दिया जागरूकता का संदेश

जयपुर के शाहपुरा शहर में यातायात जागरूकता के लिए शनिवार को बाइक रैली का आयोजन किया गया. यह आयोजन पुलिस और रणवीर सेवा समिति के तत्वाधान में एयू बैंक के सहयोग से सम्पन्न हुआ.

By

Published : Feb 8, 2020, 7:59 PM IST

Jaipur news, जयपुर की खबर
बाइक रैली के माध्यम से दिया जागरूकता का संदेश

शाहपुरा (जयपुर).जिले के शाहपुरा शहर में पुलिस और रणवीर सेवा समिति के तत्वावधान में एयू बैंक के सहयोग से यातायात जागरूकता के लिए शनिवार को बाइक रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया और लोगों को यातायात नियमों की पालना का संदेश दिया.

बाइक रैली के माध्यम से दिया जागरूकता का संदेश

इस दौरान एएसपी सुलेश चौधरी ने वाहन चालकों को फूल भेंटकर यातायात नियमों की पालना की बात कही. वहीं, इस रैली में जयपुर ग्रामीण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात सुलेश चौधरी, एयू बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सुल्तान पलसानिया, रणवीर सेवा समिति के जिलाध्यक्ष विजय चौहान ने शिरकत की.

पढ़ें- चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने दी लोगों को दो नए 'जनता क्लीनिक' की सौगात

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुलेश चौधरी ने वाहन चालकों को फूल भेंटकर यातायात नियमों की पालना करने की बात कही. शहर की कृषि उपज मंडी परिसर से बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. बाइक रैली शहर के न्यू बस स्टैंड, दिल्ली रोड़, पीपली तिराहे से होकर गुजरी. इस दौरान युवा अपनी बाइक पर यातायात नियमों की जानकारी से संबंधित पोस्टर लेकर चल रहे थे.

यातायात जागरूकता कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुलेश चौधरी ने कहा कि यातायात नियमों की पालना नहीं करने से दुर्घटनाओं की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. दुर्घटनाओं में कमी लाने और लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाते है.

पढ़ें- जयपुरः विराटनगर में दिव्यांग शिविर का आयोजन, 91 नि:शक्तजन लाभान्वित

एयू बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सुल्तान पलसानिया ने कहा कि जागरूकता कार्यक्रम की सफलता के लिए स्वयंसेवी संगठनों का सहयोग जरूरी है. इस कार्यक्रम में अरुण सैनी, मुकेश देवंदा, भानुप्रकाश, बिरजू देवंदा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details