राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अंडर 23 टूर्नामेंट : सिराज पाटिल ने शतक लगाकर मुंबई को दिलाई जीत

राजधानी के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मेंस अंडर 23 टूर्नामेंट के तहत खेले गए मुंबई और रेलवे के बीच मुकाबले में मुंबई ने 180 रनों से जीत दर्ज की. वहीं, जयपुरिया विद्यालय ग्राउंड पर खेले गए आंध्रा और बंगाल के बीच मुकाबले में आंध्र ने और केएल सैनी स्टेडियम में खेले गए दिल्ली और केरल के बीच मुकाबले में दिल्ली ने जीत दर्ज की.

By

Published : Nov 9, 2019, 10:49 PM IST

अंडर 23 टूर्नामेंट में मुंबई को मिली जीत

जयपुर.राजधानी के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे मेंस अंडर 23 टूर्नामेंट में शनिवार को मुंबई और रेलवे के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में मुंबई ने बड़ी ही आसानी से जीत हासिल कर ली.

अंडर 23 टूर्नामेंट में मुंबई को मिली जीत

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 319 रनों का एक विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. इस दौरान मुंबई की ओर से बल्लेबाजी कर रहे सिराज पाटिल ने शानदार शतक लगाते हुए 69 गेंदों में 113 रनों की पारी खेली. वहीं भूपेन लालवानी ने 52 और अदीब उस्मानी ने 49 रन की पारी खेलते हुए अपने टीम का स्कोर 319 तक पहुंचाया.

पढ़ें- जयपुरः रालसा को मिला बेस्ट प्राधिकरण का अवार्ड

वहीं, रेलवे की ओर से युवराज सिंह, कनिष्क सेठ और आकाश पांडे ने एक-एक विकेट लिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेलवे की टीम का कोई भी बल्लेबाज मुंबई की गेंदबाजी के सामने नहीं टिक पाया. हालांकि मोहम्मद हसन और अविजित सिंह ने 41-41 रनों की पारीयां खेली. लेकिन स्कोर का पीछा करते-करते 139 रनों पर ही सिमट कर रह गए. जिससे मुंबई ने यह मुकाबला 180 रन के बड़े अंतराल से जीत दर्ज की.

इस दौरान मुंबई की ओर से श्रेयास गौरव और सलमान इरशाद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई. श्रेयास ने जहां 4 वहीं सलमान ने 3 विकेट लेकर रेलवे की टीम को हार की तरफ धकेल दिया. वहीं जयपुर के जयपुरिया विद्यालय ग्राउंड पर खेले गए आंध्रा और बंगाल के बीच मुकाबले में आंध्र ने बंगाल को 2 विकेट से हराया. इसके अलावा केएल सैनी स्टेडियम में खेले गए दिल्ली और केरल के बीच मुकाबले में दिल्ली ने 6 विकेट से जीत दर्ज की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details