राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 16, 2020, 4:58 PM IST

ETV Bharat / city

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की बैठक, दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश

प्रदेश में होने वाले पंचायती राज चुनाव को लेकर गुरुवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में सहकारिता प्रकोष्ठ से जुड़े पदाधिकारियों की एक अहम बैठक की गई. बैठक में आगामी पंचायत चुनाव से पहले ग्रामीण स्तर पर सहकारिता से जुड़े आंदोलन को मजबूत करना और सहकारी समितियों से जुड़े भाजपा विचारधारा वाले लोगों को पंचायती राज चुनाव में पार्टी के साथ खड़ा करने के दिशा-निर्देश दिए गए.

राजस्थान भाजपा की बैठक, Rajasthan BJP meeting
सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की बैठक

जयपुर.प्रदेश में आगामी पंचायती राज चुनाव से ठीक पहले भाजपा ने अपने सहकारिता प्रकोष्ठ को चुस्त-दुरुस्त करना शुरू कर दिया है. प्रकोष्ठ से जुड़े पदाधिकारी आगामी पंचायती राज चुनाव में सक्रिय हो, इसको लेकर गुरुवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में एक अहम बैठक रखी गई. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा का भी संबोधन हुआ.

सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की बैठक

बैठक में आगामी पंचायत चुनाव से पहले ग्रामीण स्तर पर सहकारिता से जुड़े आंदोलन को मजबूत करना और सहकारी समितियों से जुड़े भाजपा विचारधारा वाले लोगों को पंचायती राज चुनाव में पार्टी के पक्ष में मजबूती के साथ खड़ा करने के दिशा निर्देश दिए गए. बैठक में पूरा फोकस आगामी पंचायती राज चुनाव पर ही रहा.

पढ़ें- पाकिस्तान और इमरान खान की भाषा बोलते हैं मणिशंकर अय्यरः शेखावत

साथ ही बैठक में यह भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए कि सहकारिता प्रकोष्ठ से जुड़े तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर पर ज्यादा से ज्यादा ग्रामीणों को भाजपा की रीति नीति विचारधारा से अवगत करा कर आगामी चुनाव में उन्हें पार्टी के पक्ष में करें. इस दौरान भाजपा के सहकारिता प्रकोष्ठ से जुड़े सभी जिलों के संयोजक, प्रदेश से जुड़े पदाधिकारी और सहकारी समितियों से जुड़े भाजपा नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details