राजस्थान

rajasthan

Jaipur Massive Fire Case: परचून के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख... दुकान की छत टूटकर गिरी

By

Published : Jan 30, 2022, 3:08 PM IST

जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके के सांभरिया में बस्सी मोड़ पर एक दुकान और गौदाम में शानिवार रात भीषण आग (Massive fire in groceries warehouse) लग गई. आग इतनी भयंकर थी की लाखों का माल जलकर राख हो गया. साथ ही दुकान की छत भी गिर गई.

Jaipur Massive Fire Case
Jaipur Massive Fire Case

चाकसू (जयपुर). शिवदासपुरा थाना इलाके के सांभरिया में बस्सी मोड़ के पास बने परचून के गोदाम और दुकान में शनिवार रात को अचानक आग लग गई. आग लगने से गोदाम और दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया.

लाखों का माल जला, दुकान की छत गिरी

पीड़ित व्यापारी रामावतार माचीवाल थोक का व्यापार करता था. बस्सी मोड़ के पास उसने गोदाम बना रखा था. जहां घी, तेल के पीपे समेत परचून और पशु आहार का भी अन्य सामान भरा था. देर रात गोदाम में अचानक आग लग गई. आग की तीव्रता इतनी तेज थी कि उसने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने के बाद गोदाम धूं-धूं कर जल उठा. आगजनी में दुकान की छत भी गिर पड़ी, वहां खड़ी मोटरसाइकिल भी जलकर आग में स्वाह हो गई.

दमकल की सहायता से पाया आग पर काबू

सूचना पर शिवदासपुरा पुलिस मौके पर पहुंची तथा दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया गया. शिवदासपुरा थाना ASI रामकरण ने बताया कि फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details